1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मुंबई स्टेशन पर खुला पहला महिला टॉयलेट, सोनम कपूर को महसूस हुआ गर्व

मुंबई स्टेशन पर खुला पहला महिला टॉयलेट, सोनम कपूर को महसूस हुआ गर्व

सोनम कपूर इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पैडमैन’ को लेकर काफी तारीफें बटोर रही है। महावारी से जुड़े अहम मुद्दे पर आधारित इस फिल्म की कहानी को दर्शकों और समीक्षकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। लगता है अपनी इस फिल्म के बाद से सोनम...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 12, 2018 12:47 IST
Sonam Kapoor- India TV
Sonam Kapoor

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पैडमैन’ को लेकर काफी तारीफें बटोर रही है। महावारी से जुड़े अहम मुद्दे पर आधारित इस फिल्म की कहानी को दर्शकों और समीक्षकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। लगता है अपनी इस फिल्म के बाद से सोनम महिलाओं की सुरक्षा को लेकर काफी सक्रीय हो गई हैं। उनका कहना है कि यहां सेंट्रल स्टेशन पर पहले महिला शौचालय का खुलना महिलाओं के सफाई और सुरक्षित सफाई व्यवस्था के अधिकार की दिशा में एक और कदम है।

सोनम ने रविवार रात ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने नए शौचालय की तस्वीरें शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा, "मुंबई सेंट्रल स्टेशन पर पहला महिला शौचालय खोले जाने की घोषणा करते हुए गर्व महसूस कर रही हूं। उम्मीद है कि यह हमारे देश की महिलाओं के स्वच्छ और सुरक्षित सफाई व्यवस्था के अधिकार की दिशा में एक और कदम है।"

सोनम की 'पैडमैन' मासिक धर्म के मुद्दों और महिलाओं के लिए स्वच्छता से संबंधित है। फिल्मकार आर.बाल्की के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सोनम के अलावा अक्षय कुमार और राधिका आप्टे जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाएं निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 90 करोड़ की लागत में बनी यह फिल्म हर दिन बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कमाई कर रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment