1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सोनम कपूर ने बताया, ऐसी रही संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग

सोनम कपूर ने बताया, ऐसी रही संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग

संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही फिल्म को लेकर पिछले काफी वक्त से काफी चर्चा बनी हुई है। फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर को संजू बाबा की भूमिका निभाते हुए देखा जाने वाला है। वहीं उनके अलावा फिल्म में कई और बड़े सितारे भी दिखाई देने वाले हैं।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:24 Jan 2018, 1:32 PM IST]
Sonam Kapoor- India TV
Sonam Kapoor

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही फिल्म को लेकर पिछले काफी वक्त से काफी चर्चा बनी हुई है। फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर को संजू बाबा की भूमिका निभाते हुए देखा जाने वाला है। वहीं उनके अलावा फिल्म में कई और बड़े सितारे भी दिखाई देने वाले हैं। इन्हीं में से एक अभिनेत्री सोनम कपूर भी हैं, जो एक अहम किरदर में दिखेंगी। इस बायोपिक में काम करने को लेकर सोनम का कहना है कि उनके लिए शूटिंग यात्रा काफई मजेदार रही।

सोनम ने मंगलवार को ट्वीट किया, "कड़ी मेहनत और प्रयास के लिए पूरी दत्त टीम का धन्यवाद। यह यात्रा मजेदार रही और आप सभी के बिना कुछ भी संभव नहीं होता! दत्त बायोपिक, 29 जून। रणबीर कपूर, राजकुमार हिरानी, विधु विनोद चोपड़ा।" राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी दत्त की बायोपिक की शूटिंग सोमवार को पूरी होई।

इस फिल्म के लिए रणबीर ने कड़ी मेहनत की है। फिल्म में उनके अलावा अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा, मनीषा कोइराला, परेश रावल और विक्की कौशल जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देने वाले हैं। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म विधु विनोद चोपड़ा और हिरानी द्वारा सह-निर्मित है। यह फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Sonam Kapoor says on Sanjay Dutt biopic It was a crazy journey
Write a comment