1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बॉलीवुड में सच्चे दोस्त न बनाएं जाने के सवाल पर सोनम कपूर ने दिया ऐसा जवाब

बॉलीवुड में सच्चे दोस्त न बनाएं जाने के सवाल पर सोनम कपूर ने दिया ऐसा जवाब

सोनम कपूर आहूजा पिछले दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं। इन दिनों वह कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी अदाओं के जलवे बिखेर रही हैं। हाल ही में सोनम ने कहा है कि जैकलिन फर्नाडिस, करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर उनकी सबसे करीबी दोस्तों में हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 16, 2018 8:32 IST
Sonam Kapoor- India TV
Sonam Kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा पिछले दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं। इन दिनों वह कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी अदाओं के जलवे बिखेर रही हैं। हाल ही में सोनम ने कहा है कि जैकलिन फर्नाडिस, करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर उनकी सबसे करीबी दोस्तों में हैं। गौरतलब है कि सोनम फिलहाल आगामी 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं। यह पूछे जाने पर कि बॉलीवुड में सच्चे दोस्त नहीं बनाए जा सकते, सोनम ने कहा, "यह पूरी तरह से गलत है। जैकलिन, बेबो (करीना) और स्वरा मेरी सबसे करीबी दोस्त हैं।"

शशांक घोष के निर्देशन में बनी 'वीरे दी वेडिंग' 4 दोस्तों की कहानी है। फिल्म में सोनम के अलावा करीना, स्वरा और शिखा तलसानिया ने भी भूमिकाएं निभाई हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसके बाद से ही दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता और भी बढ़ गई हैं। वहीं फिल्म के गानों को भी काफी पसंद किया जा रहा है।

इस बीच अब सोनम सोमवार को 71 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर दिखाई दीं और मंगलवार को लॉरियल पेरिस ब्रांड एंबेसडर के रूप में अपनी प्रतिबद्धता को पूरा किया।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13