1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सोनम कपूर ने कहा कि वो कॉमेडी एक्टिंग में बेस्ट हैं

सोनम कपूर ने कहा कि वो कॉमेडी एक्टिंग में बेस्ट हैं

सोनम कपूर जल्द ही फिल्म 'द जोया फैक्टर' में नजर आने वाली हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 30, 2019 11:55 IST
सोनम कपूर ने कहा कि वो...- India TV
सोनम कपूर ने कहा कि वो कॉमेडी एक्टिंग में बेस्ट हैं

मुंबई: अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा जल्द ही फिल्म 'द जोया फैक्टर' में दिखाई देंगी। उन्हें लगता है कि वह कॉमेडी फिल्मों में अभिनय करते हुए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करती हैं। मुंबई में गुरुवार को सह-अभिनेता दुलकर सलमान और फिल्म के निर्देशक अभिषेक शर्मा के साथ 'द जोया फैक्टर' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान सोनम मीडिया से मुखातिब हुई थी। इस दौरान उन्होंने कहा, "मेरे ख्याल से मुझे हर फिल्म की शैली, उसी फिल्म के साथ छोड़ देना पसंद है। मेरी पिछली कुछ फिल्में 'वीरे दी वेडिंग', 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा', 'पैडमैन', 'संजू', 'खुबसूरत' और 'नीरजा' थीं। मैं काफी खुशकिस्मत हूं कि उन फिल्मों के निर्देशकों ने मुझे उन भूमिकाओं के लिए उपयुक्त माना। मुझे लगता है कि मैं कॉमेडी फिल्मों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करती हूं, लेकिन दर्शकों को लगता है कि मैं 'रांझणा' और 'नीरजा' जैसी फिल्मों में बेहतर प्रदर्शन करती हूं। मुझे नहीं पता कि मेरी शैली क्या है, लेकिन मुझे कॉमेडी करने में बहुत मजा आता है। मैं कॉमेडी करते समय बहुत सहज महसूस करती हूं।

सोनम कपूर ने कहा कि वो कॉमेडी एक्टिंग में बेस्ट हैं

सोनम कपूर ने कहा कि वो कॉमेडी एक्टिंग में बेस्ट हैं

सोनम की आगामी फिल्म अनुजा चौहान की 2008 में आई उपन्यास 'द जोया फैक्टर' का एक रूपांतरण है। फिल्म की कहानी जोया सोलंकी (सोनम कपूर) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक विज्ञापन एजेंसी में एक कर्मचारी है। वह 2011 क्रिकेट विश्व कप के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक लकी चार्म साबित होती है। फिल्म में निखिल खोड़ा (दुलकर) भारतीय क्रिकेट कप्तान का किरदार निभा रहे हैं।

Also Read:

Saaho Movie Review LIVE: रिलीज हुई प्रभास और श्रद्धा कपूर की एक्शन फिल्म 'साहो'

Prassthanam Trailer: राजनीति के दांव-पेच में फंसा संजय दत्त का परिवार, दमदार डायलॉग्स से भरपूर है ट्रेलर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment