1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सोनम कपूर ने किया खुलासा, इस वजह से रिसेप्शन में आनंद ने शेरवानी के नीचे पहने थे स्पोर्ट्स शूज

सोनम कपूर ने किया खुलासा, इस वजह से रिसेप्शन में आनंद ने शेरवानी के नीचे पहने थे स्पोर्ट्स शूज

जब कई तस्वीरों में आनंद शेरवानी के साथ स्नीकर्स पहने नजर आए तो लोग यह कहने लगे कि सालियां जूते ना चुरा लें इसलिए उन्होंने ऐसा किया था।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Published on:16 May 2018, 10:00 PM IST]
सोनम कपूर- India TV
सोनम कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की है। इस शादी में बॉलीवुड जगत की तमाम हस्तियां शामिल हुईं। लेकिन इस रिसेप्शन में जिसने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा वो था आनंद के जूतों ने। आनंद ने शेरवानी के साथ फॉर्मल शूज या मोजरी ना पहनकर स्नीकर्स पहने थे। जिसका काफी मजाक बनाया गया था।

अब सोनम कपूर ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि आखिर आनंद ने ऐसा क्यों किया था। सोनम ने इंटरव्यू के दौरान कहा- आनंद ने मेरा मजाक उड़ाने के लिए स्नीकर्स पहने थे। वे पूरी शाम फॉर्मल शूज नहीं पहनना चाहते थे। सोनम ने यह भी कहा कि वो फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं इसलिए यहां होने वाली हलचलों से वाकिफ नहीं है। लेकिन ये सिर्फ मजाक था।

जब कई तस्वीरों में आनंद शेरवानी के साथ स्नीकर्स पहने नजर आए तो लोग यह कहने लगे कि सालियां जूते ना चुरा लें इसलिए उन्होंने ऐसा किया था।

बता दें, सोनम कपूर इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल की वजह से देश से बाहर हैं। लेकिन वहां वो पति आनंद को काफी मिस कर रही हैं। पति के साथ उनका एयरपोर्ट पर साड़ी वाला लुक काफी वायरल हुआ था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: सोनम कपूर ने किया खुलासा, इस वजह से रिसेप्शन में आनंद ने शेरवानी के नीचे पहने थे स्पोर्ट्स शूज sonam kapoor open ups on anand ahuja sneakers on reception
Write a comment