1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सोनम कपूर पति आनंद का सरनेम आहूजा लगाने पर हुई थीं ट्रोल, अब दिया करारा जवाब

सोनम कपूर पति आनंद का सरनेम आहूजा लगाने पर हुई थीं ट्रोल, अब दिया करारा जवाब

जब सोनम ने सोशल मीडिया पर जब आहूजा लगाया तो कईयों ने उनके इस फैसले को ट्रोल किया था, और उनके फेमिनिज्म को सपोर्ट करने पर भी सवाल उठाये थे। 

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal
Published on: May 16, 2018 22:29 IST
सोनम कपूर-आनंद...- India TV
सोनम कपूर-आनंद आहूजा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने 8 मई को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी कर ली। सोनम ने यह शादी सिख रीति रिवाज से की है। लेकिन शादी के अगले दिन जैसे ही उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपने नाम के साथ पति आनंद का सरनेम आहूजा लगाया लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। लोगों का कहना था इतनी वीमेन ओरियेंटेड फिल्म करने के बाद भी वो पति का नाम अपने नाम के साथ जोड़ रही हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में सोनम कपूर ने कहा कि ये फैसला लेने में मुझे लंबा वक्त लगा था। अपने नाम के पीछे आनंद का सरनेम लगाना आखिरी में मेरा फैसला था। उन्होंने कहा लोग इसे फेमिनिज्म से जोड़ रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है लोगों को फेमिनिज्म का कॉन्सेप्ट नहीं समझ में आता है। लोगों को ऑनलाइन जाकर इसके बारे में पढ़ना चाहिए।

बता दें, जब सोनम ने सोशल मीडिया पर जब आहूजा लगाया तो कईयों ने उनके इस फैसले को ट्रोल किया था, और उनके फेमिनिज्म को सपोर्ट करने पर भी सवाल उठाये थे। लोगों का कहना था कि एक तरफ वो वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्में कर रही हैं, और दूसरी तरफ वो इस तरह का काम कर रही हैं।

बता दें, सोनम ने 14 और 15 मई को कान्स के रेड कार्पेट पर वॉक किया।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: सोनम कपूर पति आनंद का सरनेम आहूजा लगाने पर हुई थीं ट्रोल, अब दिया करारा जवाब sonam kapoor on ahuja srname troll
Write a comment
ipl-2019