1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'मुन्ना भाई 3' में काम करने के लिए इस शर्त पर तैयार होंगी सोनम कपूर

'मुन्ना भाई 3' में काम करने के लिए इस शर्त पर तैयार होंगी सोनम कपूर

सोनम कपूर ने फिल्म 'मुन्ना भाई 3' करने के लिए हां कर दी है। मगर उन्होंने इसके साथ एक शर्त भी रखी है। जिसके बाद ही वह ये फिल्म करेंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 31, 2019 20:32 IST
Sonam kapoor- India TV
Image Source : INSTAGRAM/SONAM KAPOOR Sonam kapoor

सोनम कपूर(Sonam Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के प्रमोशन में बिजी है। उनकी यह फिल्म 1 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर राजकुमार राव और जूही चावला अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब सोनम विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'मुन्ना भाई '3 में नजर आने वाली हैं। जी हां मुन्ना भाई 3 बनने जा रही है। रिपोर्ट्स थी कि सोनम को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है। मगर सोनम ने इस बात से साफ इनकार कर दिया है। मगर उन्होंने कहा है कि वो यह फिल्म सिर्फ एक ही शर्त पर करेंगी।

हाल ही में जूमटीवी को दिए एक इंटरव्यू में पहले तो सोनम ने साफ मना कर दिया कि वह 'मुन्ना भाई 3' में नजर नहीं आने वाली हैं। उसके बाद उन्होंने कहा कि वह मुन्ना भाई 3 केवल एक ही शर्त पर करेंगी। मगर वह इस फिल्म में लीड रोल प्ले करें और फिल्म का नाम 'मुन्नी बहन' हो।

 सोनम कपूर की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की कहानी काफी हटके हैं। इसमें आपको पुराने जमाने के साथ नए जमाने का रोमांस भी देखने को मिलेगा। फिल्म में आपको इस बात का अहसास होगा कि किसी के लव इंट्रे्स्ट के बारे में आपको निर्णय लेने का कोई हक नहीं है। फिल्म के 3 गाने भी रिलीज हो चुके हैं। फिल्म का पोस्टर और दूसरा ट्रेलर देखकर समझ आ रहा है कि यह फिल्म एलजीबीटी के इर्द-गिर्द घूमने वाली है।

फिल्म का ट्रेलर:

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

वहीदा रहमान और आशा पारेख ने देखी 'मणिकर्णिका', कहा- कंगना रनौत पर गर्व है

TRP की लिस्ट में नंबर वन पर 'खतरों के खिलाड़ी' ने बनाई जगह, 'ये रिश्ता...' में आया जबरदस्त उछाल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment