1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga: पहली बार पिता अनिल कपूर संग दिखाई दी सोनम, सामने आया फर्स्ट लुक और Teaser

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga: पहली बार पिता अनिल कपूर संग दिखाई दी सोनम, सामने आया फर्स्ट लुक और Teaser

सोनम कपूर अब अगली फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' को लेकर चर्चा में आ गई हैं। कुछ देर पहले ही फिल्म में सोनम का फर्स्ट लुक शेयर किया गया था। लेकिन अब इसका टीजर भी जारी हो चुका है। सोनम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का टीजर फैंस के साथ शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 28, 2018 11:56 IST
Sonam Kapoor- India TV
Sonam Kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर अब अगली फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' को लेकर चर्चा में आ गई हैं। कुछ देर पहले ही फिल्म में सोनम का फर्स्ट लुक शेयर किया गया था। लेकिन अब इसका टीजर भी जारी हो चुका है। सोनम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का टीजर फैंस के साथ शेयर किया है। पिछले दिनों रिलीज हुई अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में धमाल मचाने के बाद अब अपनी अगली फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' को लेकर चर्चा में आ गई हैं। इस टीजर की शुरूआत होती है वर्ष 1942 में आई ‘अ लव स्टोरी’ के अनिल कपूर के गाने से।

इसमें वह अपनी इस फिल्म का गाना ‘एक लड़की को देखा’ में दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद वक्त आगे बढ़कर सीधे आज के समय में यानी 2018 में पहुंच जाता है। जिसमें सोनम बताती हैं कि सच्चे प्यार के रास्ते में कोई न कोई सियाप्पा होता ही होता है। इसके बाद राजकुमार राव, अनिल कपूर और जूही चावला एक खुशनुमा माहौल में दिखते हैं और फिर कुछ ऐसा होता है कि अचानक सभी की आंखे हो जाती है।

गौरतलब है कि फिल्मकार शैली चोपड़ा धर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पहली बार सोनम पिता और दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर के साथ पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं। फिल्म 12 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीं दूसरी ओर विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। बता दें कि अनिल कपूर और राजकुमार राव इस फिल्म के अलावा 'फन्ने खां' में साथ दिखाई देने वाले हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment