1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदलकर रखा 'जोया सोलंकी'

सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदलकर रखा 'जोया सोलंकी'

सोनम कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल लिया है। उन्होंने नाम बदलकर जोया सोलंकी रख लिया है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:16 Feb 2019, 11:15 AM IST]
Sonam kapoor- India TV
Image Source : INSTAGRAM/SONAM KAPOOR Sonam kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर(Sonam kapoor) ने शादी के बाद ही सोशल मीडिया पर इपना नाम बदलकर सोनम के कपूर कर लिया था। शादी को हुए एक साल भी नहीं हुआ और सोनम ने फिर एक बार सोशल मीडिया पर अनपा नाम बदल लिया है। सोनम ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदलकर जोया सिंह सोलंकी कर लिया है। शुक्रवार को सोनम ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट से नाम बदल लिया है। सोनम के नाम बदलने के बाद उनके फैन्स चौंक गए हैं और सभी जानना चाहते हैं कि आखिर क्यों उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदला है।

सोनम के अपना नम बदलने के पीछे का कारण यह बताया जा रहा है कि वह फिल्म द जोया फैक्टर में वह दुलकर सलमान के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनका नाम जोया सिंह सोलंकी हो सकता है।

screenshot of sonam kapoor instagram profile

screenshot of sonam kapoor instagram profile

Screenshot of twitter

Screenshot of twitter

फिल्म के प्रमोशन के लिए सोनम कपूर ने अपना नाम बदला है। हालांकि सोनम कपूर पहली नहीं हैं जिन्होंने पहली बार सोशल मीडिया पर अपना नाम बदला है। इससे पहले परिणीति चोपड़ा ने भी फिल्म मेरी प्यारी बिदु के दौरान अपना नाम बदलकर बिंदु रख दिया था। ऐसा ही कृति सेनन ने फिल्म बरेली की बर्फी के दौरान किया था।

यह फिल्म 5 अप्रैल 2019 को रिलीज होने वाली है। द जोया फैक्टर को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में दुलकर सलमान इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन का रोल निभा रहे हैं।

सोनम कपूर की हाल ही में 'एक लड़की को देखा तो ऐसा' लगा रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला अहम भूमिका में नजर आए हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

सनी लियोनी का पंजाबी गाना 'हॉलीवुड वाले नखरे' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

'गली बॉय' रणवीर सिंह को 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' के कान्हू ने दिया रैप चैलेंज

 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदलकर रखा 'जोया सोलंकी'- Sonam Kapoor changes her name to Zoya Singh Solanki on social media
Write a comment
ipl-2019