1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Happy Birthday: सोनाली बेंद्रे ने नए साल की शुभकामनाएं देते हुए शेयर की इमोशनल पोस्ट, देखें फोटो

Happy Birthday: सोनाली बेंद्रे ने नए साल की शुभकामनाएं देते हुए शेयर की इमोशनल पोस्ट, देखें फोटो

सोनाली बेंद्रे के लिए साल के पहले दिन की शुरुआत बहुत खास होती है। इन दिन वह नए साल के साथ अपना जन्मदिन भी मनाती हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:01 Jan 2019, 1:30 PM IST]
Sonali bendre- India TV
Image Source : INSTAGRAM/SONALI BENDRE Sonali bendre

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली ब्रेंद्रे के लिए साल का पहला दिन यानि 1 जनवरी 2019 कई मायनों में खास रहा और इस खास मौके पर कुछ करना तो बनता है। यह खास इसलिए भी है क्योंकि एक तो नए साल का पहला दिन, दूसरा और सबसे महत्वपूर्ण आज ही के दिन सोनाली का बर्थ डे भी है और सबसे खास बात यह कि सोनाली कैंसर की लड़ाई को मात देते हुए न्यूयार्क से इलाज करवा के लौट चुकी हैं। सिर्फ इतना ही नहीं आप इस फोटो में साफ देख सकते हैं कि सोनाली काफी हेल्दी और खूबसूरत भी नजर आ रही हैं। 

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के लिए साल 2018 काफी कठिन रहा। उन्हें कैंस डायग्नॉज किया गया जिसके बाद अमेरीका में उनका लंबा इलाज चला। सोनाली ने कैंसर का डटकर सामना किया और इस लड़ाई में जीत हालिस की। इस दौरान उन्हें फैन्स का प्यार लगातार मिलता रहा। अब इस कठिन साल को सोनाली ने खास तरह से विदा दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर काफी प्यारा मेसेज शेयर किया है। 

सोनाली बेंद्रे ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की है। यह तब की तस्वीर है जब वह कीमोथेरपी से पहले अपने बाल कटवा रही हैं। हैपी और हेल्दी नए साल के लिए शुभकामनाएं देते हुए लिखा, 'यह मेरे लास्ट ब्लो ड्राई की तस्वीर है जब मैंने बाल कटवाए थे। अब मुझे 2019 में नए ब्लो ड्राई की उम्मीद है। इस सफर ने मुझे बहुत कुछ सिखाया। मैंने शरीर के महत्व को समझा। मैंने लड़ना और जीतना सीखा और उन सबका प्यार देखा जो इस समय मेरे साथ खड़े रहे। मैंने सीखा की जिंदगी हमेशा बदलती रहती है और चीजें आती हैं और चली जाती हैं (जैसे मेरे बाल)। अब मैं हैपी और हेल्दी 2019 की कामना करती हूं। 

सोनाली बेंद्रे कैंसर से जूझने के बाद लंबे समय बाद इलाज कराकर स्वदेस वापस लौटी थीं। इस दौरान उन्होंने फैन्स के साथ कई इमोशनल पोस्ट शेयर किए। फैन्स लगातार उनसे जुड़े रहे और उनके जल्दी ठीक होने की दुआ करते रहे। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Sonali Bendre throws a New Year bash for close friends and family in Mumbai: Happy Birthday: सोनाली बेंद्रे ने नए साल की शुभकामनाएं देते हुए शेयर की इमोशनल पोस्ट, देखें फोटो
Write a comment
ipl-2019