1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सोनाली बेंद्रे: कैंसर का पता चलने के बाद मुझे पता चला था कि मेरे कुछ परिवारवालों को भी ये बीमारी थी

सोनाली बेंद्रे: कैंसर का पता चलने के बाद मुझे पता चला था कि मेरे कुछ परिवारवालों को भी ये बीमारी थी

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने कहा है कि कैंसर का जल्द पता चलना और बीमारी के बारे में जागरुकता फैलाना बहुत जरूरी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 14, 2019 20:56 IST
 Sonali Bendre- India TV
Image Source : INSTAGRAM Sonali Bendre

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने कहा है कि कैंसर का जल्द पता चलना और बीमारी के बारे में जागरुकता फैलाना बहुत जरूरी है। पिछले साल पता चला था कि उन्हें हाई ग्रेड कैंसर है। जुलाई 2018 में कैंसर का पता चलने के बाद उन्होंने न्यूयॉर्क में इलाज कराया था। वह दिसंबर में मुंबई लौट आईं थी। सोनाली ने कहा कि यह बीमारी भले ही भयावह है लेकिन जल्द पता चलने से इलाज कुछ आसान हो जाता है। उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी बीमारी का पता चलने के बाद ये पता चला था कि उनके कुछ परिवारवालों को भी ये बीमारी थी।

सोनाली ने पांचवें अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन "CAHOCON 2019" में शनिवार को कहा, “जल्द पता चलना बहुत जरूरी है। अभी यह बीमारी कम खतरनाक है और इसका इलाज ज्यादा कष्टकर है। अगर इसका जल्दी पता चल जाए तो इलाज में भी कम खर्च आता है और इलाज भी कम कष्टकर होता है।’’

उन्होंने कहा कि व्यापक स्तर पर जागरुकता लाने के लिए कैंसर पर खुली चर्चा बहुत जरूरी है।

सोनाली ने कैंसर का डटकर मुकाबला किया है। हालांकि अभी वो पूरी तरह से ठीक नहीं हुई हैं और इलाज के लिए फिर न्यूयॉर्क जाएंगी। इलाज के समय सोनाली सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव थीं और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती थीं।

(इनपुट-भाषा)

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा ने बताया वो भी हो चुकी हैं यौन शोषण का शिकार

इंशाअल्लाह में सलमान खान और संजय लीला भंसाली के साथ काम करने पर बोलीं आलिया भट्ट- दोनों साथ में मैजिकल हैं

इंशाअल्लाह में सलमान खान और संजय लीला भंसाली के साथ काम करने पर बोलीं आलिया भट्ट- दोनों साथ में मैजिकल हैं

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Sonali Bendre says post her diagnosis she got to know that some of her family members had cancer
Write a comment
ipl-2019