1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सोनाली बेंद्रे ने किया खुलासा, कैंसर के बारे में पता चलने के बाद पूरी रात रोई थीं

सोनाली बेंद्रे ने किया खुलासा, कैंसर के बारे में पता चलने के बाद पूरी रात रोई थीं

सोनाली बेंद्रे अपनी दोस्त सुजैन खान के साथ नेहा धूपिया के शो बीएफएफ विद वोग सीजन 3 में गई। जहां उन्होंने बताया, कैंसर के बारे में बता चलने पर वह पूरी रात रोई थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 02, 2019 20:43 IST
Sonali bendre- India TV
Image Source : INSTAGRAM Sonali bendre

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे(Sonali bendre) कैंसर का इलाज करवाकर भारत वापिस आ चुकी हैं। बीते साल जुलाई में सोनाली को हाई ग्रेड कैंसर डायग्नॉस हुआ था। जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बताया था। जिसके बारे में एक बात सोनाली ने बताई है।

सोनाली बेंद्रे अपनी दोस्त सुजैन खान के साथ नेहा धूपिया के शो 'बीएफएफ विद वोग सीजन 3' में गई। जहां उन्होंने बताया, कैंसर के बारे में बता चलने पर वह पूरी रात रोई थीं। सोनाली ने बताया- पूरी रात रोने के बाद मैं उठी और यह फैसला लिया की अब रोना नहीं है। अब से सिर्फ खुशी होगी। मैंने सूरज को उगते हुए देखा, फोटो क्लिक की और उसे अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ शेयर किया। फोटो शेयर करने के साथ कहा- स्विच ऑन द सनशाइन।

सोनाली ने कहा- मेरी और गोल्डी की शादी को 16 साल हो गए है और जब मुझे कैंसर के बारे में पता चला तो इस बात का एहसास हुआ की वह बहुत महत्वपूर्ण इंसान है जिनकी मैं केयर करती हूं।

इसी बात पर सुजैन ने कहा- हमारे बच्चे इतने समझदार हैं कि वह सोनाली के बेटे रणवीर के साथ पूरे समय थे।

आपको बता दें सोनाली ने कैंसर का डटकर मुकाबला किया है। हालांकि अभी वो पूरी तरह से ठीक नहीं हुई हैं और इलाज के लिए फिर न्यूयॉर्क जाएंगी। इलाज के समय सोनाली सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव थीं और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती थीं।

Also Read:

Photos: सोफी टर्नर बनीं प्रियंका चोपड़ा की ऑफिशियल जेठानी, लास वेगास में जो जोनस से की शादी

करण जौहर ने किया करगिल हीरो विक्रम बत्रा पर फिल्म 'शेरशाह' का ऐलान, सिद्धार्थ मल्होत्रा करेंगे लीड रोल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment