1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सोनाली बेंद्रे ने बताया क्यों उन्होंने अपने ओरिजनल बालों का विग बनाने से इनकार कर दिया

सोनाली बेंद्रे ने बताया क्यों उन्होंने अपने ओरिजनल बालों का विग बनाने से इनकार कर दिया

सोनाली बेंद्रे ने बताया कि उन्होंने कैंसर के उपचार के वक्त अपने ओरिजनल बाल रखने से क्यों मना कर दिया था, जबकि उन्हें सलाह दी गई थी कि वे उन बालों से अपने लिए विग बना सकती हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 04, 2019 17:11 IST
सोनाली बेंद्रे- India TV
सोनाली बेंद्रे

मुंबई: सोनाली बेंद्रे पिछले साल कैंसर से पीड़ित पाई गईं। एक्ट्रेस का न्यू यॉर्क में इलाज चला। सोनाली ने हाल ही में एक हार्पर बाजार मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कैंसर के दिनों के अपने स्ट्रगल के बारे में बताया। सोनाली बेंद्रे ने बताया कि कैंसर के उपचार के दौरान उन्हें अपने बालों को शेव करना पड़ा था।

सोनाली बेंद्रे ने बताया- मैंने अपने बाल शेव कर दिये। मेरे दोस्तों ने मुझसे कहा कि मुझे यह बाल रख लेने चाहिए इससे मैं बाद में विग बनवा सकती हूं। लेकिन मैं चाहती थी कि मेरे पुराने बाल चले जाएं। ये मेरे नहीं थे। मुझे लगता है मैंने अपने लंबे बालों के पीछे बहुत कुछ छिपाया।

सोनाली बेंद्रे ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो मैगजीन के कवर शूट के लिए तैयार हो रही हैं।

छोटे बाल रखने की आदत डालने के लिए मुझे कुछ समय लगा। लेकिन एक बार जब सेट हो गयो फिर मैंने पीछे मुड़कर नहीं देखाI कई महीने हो गए हैं जब मुझे एक, ट्रिम ’की भी आवश्यकता थी, तो, बाजार इंडिया के शूट के दौरान जब मिकी ने कहा कि मुझे बाल ट्रिम कराने की जरूरत है तो मेरा पहला विचार यही था ''वाकई''। इससे पहले कि मैं प्रतिक्रिया दे पाती, सब सेट हो गया। मैं मुस्कुराना बंद नहीं कर सकती थी। कभी नहीं सोचा था कि मुझे इस तरह का एक बदलाव मिलेगा, लेकिन मुझे लगता है कि यही मेरी नई जिंदगी है।

सोनाली ने मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया कि किस तरह उन्होंने इस दौरान खुद को संभाले रखा। सोनाली ने कहा, 'मैं अफवाह नहीं फैलाना चाहती थी और नही अपने लिए दया चाहती थी। मैंने इसे स्वीकारा और अपने 12 वर्षीय बच्चे समेत पूरे परिवार को इसके बारे में बताया। मैंने अपनी बीमारी के बारे में लगातार पोस्ट करने का कोई प्लान नहीं बनाया था। लेकिन जो मुझे रिस्पॉन्स मिला वो काफी सराहनीय रहा।'  

एयरपोर्ट पर अनुष्का शर्मा का दिखा कूल अंदाज, ले रखा था हजारों की कीमत का बैग

कलंक' ट्रेलर लॉन्च में छाई आलिया भट्ट तो माधुरी दीक्षित और सोनाक्षी सिन्हा नहीं लगीं किसी से कम

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment