1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कैंसर का इलाज करा रही सोनाली बेंद्रे की तबीयत पर ननद ने दी रिपोर्ट

कैंसर का इलाज करा रही सोनाली बेंद्रे की तबीयत पर ननद ने दी रिपोर्ट

 सोनाली बेंद्रे ने 4 जुलाई को एक इमोशनल पोस्ट लिखकर बताया था कि उन्हें मेटास्टिक कैंसर हो गया है। उनका कैंसर हाईग्रेड स्टेज पर है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 31, 2018 20:08 IST
सोनाली बेंद्रे- India TV
सोनाली बेंद्रे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में कैंसर की बीमारी का इलाज करा रहीं एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे अपनी तबीयत का हाल सोशल मीडिया पर देती रहती हैं। अब उनकी ननद यानी गोल्डी बहल की बहन सृष्टि आर्या ने सोनाली के बेटे की एक तस्वीर शेयर की है, उसके चेहरे पर दिख रही मुस्कुराहट बता रही है कि उसकी मां अब रिकवर हो रही हैं। सोनाली की तबीयत तो लेकर सृष्टि आर्या ने एंटरटेनमेंट वेबसाइट spotboye.com को इंटरव्यू दिया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि वो पहले से बेहतर है। उन्होंने कहा कि वो काफी स्ट्रॉन्ग हैं।

सोनाली पर इस अपडेट से उनके फैंस को जरूर राहत मिल गई होगी। सोनाली बेंद्रे ने 4 जुलाई को एक इमोशनल पोस्ट लिखकर बताया था कि उन्हें मेटास्टिक कैंसर हो गया है। उनका कैंसर हाईग्रेड स्टेज पर है।

सोनाली बेंद्रे ने पोस्ट में लिखा था- ''कभी-कभी, जब आपको जिसकी उम्मीद नहीं होती, जिंदगी आपको वहीं ले आती है। मुझे हाल ही में पता चला है कि मैं हाईग्रेड कैंसर से जूझ रही हूं। दर्द से परेशान होकर जब मैंने टेस्ट कराया तो मुझे और मेरे परिवार ने ये बिल्कुल नहीं सोचा था कि रिजल्ट ये होगा। फिलहाल मैं न्यूयॉर्क में हूं और इलाज करा रही हूं। इसमें यही आप कर सकते हैं कि जब पता चले तुरंत उपचार शुरू करा दें। मेरे साथ मेरा परिवार, दोस्त और करीबी हैं, जो मुझे ताकत देते हैं।

हाल ही में सोनाली बेंद्रे ने अपने बाल कटवा लिए हैं। अपने बदले हुए लुक को उन्होंने इलाज का हिस्सा बताया है।

इसे भी पढ़ें-

सोनाली बेंद्रे ने बेटे को बताया कि उन्हें है कैंसर, बेटे ने दिया ये रिएक्शन

लेटेस्ट तस्वीरों में पति गोल्डी बहल के साथ नजर आईं सोनाली

​सोनाली बेंद्रे से मिलने अस्पताल पहुंचे अक्षय कुमार

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv