1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'मूंगड़ा' गाने के रीमेक में डांस करने को लेकर ट्रोल हो रही थीं सोनाक्षी सिन्हा, अब दिया जवाब

'मूंगड़ा' गाने के रीमेक में डांस करने को लेकर ट्रोल हो रही थीं सोनाक्षी सिन्हा, अब दिया जवाब

'टोटल धमाल' में अपने हालिया डांस नंबर 'मूंगड़ा' के लिए सोनाक्षी उन लोगों की नाराजगी झेल रही हैं जो इस गाने के ओरिजनल संस्करण के प्रशंसक हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 13, 2019 18:58 IST
सोनाक्षी सिन्हा- India TV
सोनाक्षी सिन्हा

मुंबई: 'मूंगड़ा' गाने के रीक्रिएटेड संस्करण के वीडियो में दिखाई देने वाली अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि निर्माता वर्तमान पीढ़ी के लिए प्रसिद्ध गानों को फिर से बना रहे हैं। फिल्म 'टोटल धमाल' में अपने हालिया डांस नंबर 'मूंगड़ा' के लिए सोनाक्षी उन लोगों की नाराजगी झेल रही हैं जो इस गाने के ओरिजनल संस्करण के प्रशंसक हैं। ओरिजनल 'मूंगड़ा' गीत ऊषा मंगेशकर ने गाया था, जिसमें संगीत राजेश रोशन ने दिया था और गाने के बोल मजरूह सुल्तानपुरी ने लिखे थे और जिसमें हेलेन ने नृत्य किया था। 'मूंगड़ा' गाने के रीक्रिएटेड संस्करण को ज्योतिका टांगरी, शान और शुबरो गांगुली ने गया है जबकि गाने के संगीत निर्देशक गौरव-रोशिन हैं।

आलोचना पर प्रतिक्रिया देते हुए सोनाक्षी ने कहा, "मुझे भी पहला वाला गाना बेहतर लगता है और उसकी इसके साथ कोई तुलना नहीं है। जब हम किसी गाने को दोबारा बनाते हैं तो उस वक्त हम नहीं सोचते कि हम उस गाने को असली वाले से बेहतर बनाएंगे क्योंकि जब आप कोई प्रसिद्ध गाना फिर से रिक्रिएट कर रहे होते हैं तब उसकी तुलना करने का कोई मतलब नहीं होता है।"

उन्होंने कहा, "हम केवल उसे रीपैकेज करने का और आज की पीढ़ी को देने का प्रयास कर रहे हैं, जो पुराने गाने नहीं सुनती है। फिल्म के निर्माताओं ने मुझे बताया था कि वे मुझे गाने का हिस्सा बनाना चाहते हैं क्योंकि वे किसी और को इसमें परफार्म करते नहीं देख पा रहे हैं। एक कलाकार के रूप में मेरे लिए यह बड़ी बात यह है कि इसे बनाने वालों को लगता है कि मैं गाने के साथ न्याय करूंगी। मैं काफी खुश हूं।" सोनाक्षी यहां मंगलवार को नेक्स्ट ब्रांड विजन अवॉर्ड 2019 के चौथे संस्करण में मीडिया से बातचीत कर रही थीं।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban