1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सोनाक्षी सिन्हा ने अरबाज खान के शो उन्हें मोटी कहने वाले ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

सोनाक्षी सिन्हा ने अरबाज खान के शो उन्हें मोटी कहने वाले ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

Sonakshi Sinha in Pinch: सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रोलर्स के सभी कमेंट पढ़ें और उन्हें करारा जवाब भी दिया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 26, 2019 17:07 IST
सोनाक्षी सिन्हा- India TV
सोनाक्षी सिन्हा

Sonakshi Sinha in Pinch: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान की फिल्म 'दबंग' से बॉलीवुड में एंट्री की और पहली ही फिल्म से लोगों के दिलों में छा गईं। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कई बड़ी हिट फिल्में दी। सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म में आने से पहले 30 किलो वजन घटाया था। बावजूद इसके वो कई बार मोटापे और बढ़े हुए वजन की वजह से ट्रोल होती हैं। सोनाक्षी ने अरबाज खान के शो क्विक हील पंच में इस बारे में खुलकर बात की।

सोनाक्षी ने कहा कि उन्होंने फिल्मों में आने से पहले बहुत मेहनत की थी ताकि वो नॉर्मल हो सकें, लोगों ने मेरी मेहनत और मेरा स्ट्रगल नहीं देखा है। वो मुझे अब भी मोटा और ओवरवेट कहते हैं। वहीं एक यूजर ने उन्हें शादी करके सेटल होने की सलाह दी थी। इस पर सोनाक्षी ने कहा जिन्हें लाइफ में कुछ करना नहीं होता है वही दूसरों को यह सलाह देते हैं। सोनाक्षी ने कहा- 'मतलब लाइफ का हल है कि शादी करो और सेटल हो जाओ। कुछ करना नहीं है लाइफ में और जो कर रहे हैं उनको भी बोलो कि शादी करो और सेटल हो जाओ। मतलब क्या?' 

सोनाक्षी को एक यूजर ने टूर पर जाने पर कहा था कि वो टूर पर ना जाकर अपने करियर और एक्टिंग पर ध्यान दें। इस पर सोनाक्षी ने कहा कि लोगों को क्यों लगता है कि हम टूर पर नाचने गाने और मजे करने के लिए टूर पर जाते हैं। ये मेरे काम का ही हिस्सा है।

अरबाज के शो में सोनाक्षी ने कहा कि वो हमेशा फोन अपने पास रखती हैं और पक्का उन्हें 'सोशल मैडिआइटिस्ट' नाम करी बीमारी है। सोनाक्षी ने इस शो में यह भी खुलासा किया कि वो फोन बहुत इस्तेमाल करती हैं लेकिन कॉल वो सबसे कम पसंद करती हैं। वो या तो इंटरनेट इस्तेमाल करती हैं या गाने सुनती हैं। सोनाक्षी बाथरूम भी फोन लेकर जाती हैं। एक सवाल के जवाब में तो सोनाक्षी ने यह भी कह दिया कि वो अपना फोन किसी को नहीं दे सकती भले उन्हें उनकी गाड़ी देनी पड़ी।सोनाक्षी ने कहा कि कार वो दूसरी ले सकती हैं लेकिन फोन में जो जानकारी है वो किसी से नहीं शेयर कर सकती हैं।

सोनाक्षी ने यह भी बताया कि उनके फोन में 16 हजार से ज्यादा तस्वीरें हैं। जिसमें से 15 हजार तो उनकी खुद की तस्वीर होगी। 

सोनाक्षी से जब पूछा गया कि वो सोशल मीडिया पर क्यों हैं तो सोना ने कहा क्योंकि इसके जरिये वो अपने फैन्स से सीधा कॉन्टैक्ट में रहती हैं। जितना लोग नफरत देते हैं उससे कहीं ज्यादा यहां प्यारप मिलता है। सोनाक्षी से जब यह पूछा गया कि कभी वो सोशल मीडिया छोड़ेंगी तो इसकी वजह क्या होगी। इस पर सोना ने कहा कि वो मानसिक शांति के लिए ऐसा करेंगी। सोनाक्षी ने बताया कि जब वो छुट्टियों पर होती हैं तो फोन को हाथ भी नहीं लगाती।

फिल्मों की बात करें तो सोनाक्षी जल्द ही करण जौहर की फिल्म कलंक में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट आदित्य रॉय कपूर हैं। फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment