1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'कलंक' की असफलता पर आलिया भट्ट के बाद अब सोनाक्षी सिन्हा का बयान आया सामने

'कलंक' की असफलता पर आलिया भट्ट के बाद अब सोनाक्षी सिन्हा का बयान आया सामने

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने हाल ही में कलंक की असफलता पर टिप्पणी की थी, आलिया ने कहा था कि वो कोशिश करेंगी कि अगली बार उनके फैंस निराश ना हों। अब कलंक की एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने भी फिल्म की असफलता पर चुप्पी तोड़ी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 23, 2019 16:00 IST
Sonakshi Sinha- India TV
Image Source : INSTAGRAM Sonakshi Sinha

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने हाल ही में कलंक की असफलता पर टिप्पणी की थी, आलिया ने कहा था कि वो कोशिश करेंगी कि अगली बार उनके फैंस निराश ना हों। अब कलंक की एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने भी फिल्म की असफलता पर चुप्पी तोड़ी है।

सोनाक्षी ने कहा- मेरे लिए हर फिल्म मायने रखती है। मैं उम्मीद और प्रेयर करती हूं कि फिल्म का रिजल्ट अच्छा हो। लेकिन ये हमारी बुरी किस्मत थी कि फिल्म ने खास प्रदर्शन नहीं किया। लेकिन मैंने उम्मीद नहीं खोई है। मैं हमेशा अपना बेस्ट देने की कोशिश करती रहूंगी। सोनाक्षी ने आगे यह भी कहा- मेरे कंट्रोल में बस परफॉर्म करना है। बॉक्स ऑफिस को लेकर मैं ज्यादा स्ट्रेस नहीं लेती हूं।

मल्टी स्टारर फिल्म कलंक 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म की स्टारकास्ट देखकर लगा था शायद यह साल की बड़ी फिल्मों में से एक बने। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म बुरी तरह पिट गई। अब तो इस फिल्म के सितारों ने भी यह बात कुबूल कर ली है।

मनोज बाजपेयी के जन्मदिन पर पढ़िए उनकी जिंदगी से जुड़ी खास खबरें

इससे पहले आलिया ने कहा था- एनालिसिस तो मैं नहीं करुंगी क्योंकि इसकी जरुरत नहीं है। जनता की अदालत सबसे बड़ी अदालत होती है। मगर ऑडियन्स फिल्म को पसंद नहीं करती है तो फिल्म अच्छा बिजनेस नहीं कर पाती है और हम बस स्वीकार करके आगे ट्राई करना है कि दोबारा या अगली बार जनता को निराश ना करें।

View this post on Instagram

#aliabhatt on #kalank

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

फिर से तेरे नाम के राधे बनें नजर आएंगे सलमान खान

हाल ही में पीरियड ड्रामा फिल्म 'कलंक'(Kalank) रिलीज हुई है। आजादी के समय की इस लव स्टोरी में आलिया भट्ट के साथ वरुण धवन(Varun dhawan)आदित्य रॉय कपूर(Aditya roy kapur),सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha)संजय दत्त(Sanjay Dutt) और माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) नजर आए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv