1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जबरदस्त एक्शन से भरपूर 'FORCE 2' का Trailer गुमनाम नायकों को देता है श्रद्धांजलि

जबरदस्त एक्शन से भरपूर 'FORCE 2' का Trailer गुमनाम नायकों को देता है श्रद्धांजलि

जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा के अभिनय से सजी आगामी फिल्म फोर्स 2 का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। 3 मिनट 5 सेकंड के इस ट्रेलर सोनाक्षी भी जॉन के साथ एक्शन करती हुई नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk [Updated:29 Sep 2016, 5:19 PM IST]
force- India TV
force

मुंबई: अभिनेता जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा के अभिनय से सजी आगामी फिल्म फोर्स 2 का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। 3 मिनट 5 सेकंड के इस ट्रेलर सोनाक्षी भी जॉन के साथ एक्शन करती हुई नजर आ रही हैं। 'फोर्स-2' के निर्माताओं ने फिल्म के ट्रेलर को देश के लिए बलिदान होने वाले गुमनाम नायकों को समर्पित किया है। फिल्म के निर्देशक अभिनय देव का कहना है कि 'गुमनाम नायकों' को सलाम करते हुए ट्रेलर के साथ एक विशेष स्लाइड (पट्टी) को जोड़ा गया है। जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म के ट्रेलर को गुरुवार को जारी किया गया है।

इसे भी पढ़े:-

इसके स्लाइड में लिखा हुआ है, "देश के लिए जीवन को बलिदान करने वाले नायकों को समर्पित, जो अभी भी अनाम और अपरिचित बने हुए हैं।" निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने कहा "आज की दुनिया में हमारे सैन्य बल के नायकों की कहानियां ज्यादा प्रासंगिक हैं। 'फोर्स-2' रोचक मोड़ के साथ ऐसी ही एक कहानी है। जब हम पटकथा से संबंधित खोज कर रहे थे तो हमें कई महान नायकों की गाथाओं के बारे में पता चला जिनके बलिदान दर्ज नहीं हैं।"

देव ने कहा कि जिन लोगों की बदौलत सभी सामान्य जीवन जीते हैं उन्हें ध्यान में रखकर परवीज ने कहानी लिखा हैं। यह फिल्म गुमनाम नायकों को सम्मानित करने के बारे में हैं। फिल्म का निर्माण वायकॉम 18 पिक्चर्स, सनशाइन पिक्चर्स और जेए इंटरटेनमेंट ने किया हैं। जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारों से सजी यह फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Sonakshi Sinha and John Abaham starring 'Force 2' trailer
Write a comment