1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सोना मोहपात्रा ने सोनू निगम पर साधा निशाना, कहा- औरतों के साथ ये घटना दिल को दुखाने वाली है!

सोना मोहपात्रा ने सोनू निगम पर साधा निशाना, कहा- औरतों के साथ ये घटना दिल को दुखाने वाली है!

गायिका सोना मोहपात्रा ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर उनकी विशेष प्रस्तुति रद्द करने और उनकी जगह गायक-संगीतकार कैलाश खेर को लिए जाने के बाद शनिवार को 'अभी मुझ में कहीं' हिटमेकर सोनू निगम पर निशाना साधा। गौरतलब है कि खेर, सोना के साथ यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार के आरोपी हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 10, 2019 11:23 IST
सोना मोहपात्रा- India TV
सोना मोहपात्रा

नई दिल्ली: गायिका सोना मोहपात्रा ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर उनकी विशेष प्रस्तुति रद्द करने और उनकी जगह गायक-संगीतकार कैलाश खेर को लिए जाने के बाद शनिवार को 'अभी मुझ में कहीं' हिटमेकर सोनू निगम पर निशाना साधा। गौरतलब है कि खेर, सोना के साथ यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार के आरोपी हैं।

सोना ने ट्वीट कर कहा, "सोनू निगम जी सहित प्रिय पुरुष अधिकार के कार्यकर्ताओं, आप यह जानकर खुश और राहत महसूस कर रहे होंगे कि बीते कुछ महीनों में तीसरी बार मेरी शो डेट रद्द कर दी गई और मेरी जगह कैलाश खेर को प्रस्तुति दे दी गई। महिला दिवस पर यह घटना दिल को दुखाने वाली है।"

पिछले साल सोना ने कैलाश और गायक-संगीतकार अनु मलिक पर यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था। अनु के खिलाफ आरोपों के बाद सोनू उनके समर्थन में आगे आए थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment