1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. राजनीति ज्वाइन करने के बारे में सोहा ने कही ये बात

राजनीति ज्वाइन करने के बारे में सोहा ने कही ये बात

सोहा अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘31 अक्टूबर’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में सोहा के राजनीति में शामिल होने का मुद्दा उठा है, जिसे लेकर उनका कहना है कि उनका राजनीति में...

India TV Entertainment Desk [Published on:30 Sep 2016, 5:59 PM IST]
soha- India TV
soha

मुंबई: अभिनेत्री सोहा अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘31 अक्टूबर’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में सोहा के राजनीति में शामिल होने का मुद्दा उठा है, जिसे लेकर उनका कहना है कि उनका राजनीति में शामिल होने का कोई इरादा नहीं हैं, 'क्योंकि राजनेताओं को बहुत त्याग करना पड़ता है।' सोहा ने कहा, "बतौर नागरिक, मैं अपने देश के भविष्य के बारे में सोचती हूं। मैंने हर स्थिति को देखा है। मुझे नहीं लगता कि मैं राजनीति में शामिल होना चाहती हूं। आपको राजनीति में बहुत त्याग करना पड़ता है और एक कलाकार का जीवन इसके विपरीत होता है।"

इसे भी पढ़े:-

सोहा ने कहा कि राजनेता के रूप में जनता का सेवक बनना पड़ता है, कई लोगों के प्रति जवाबदेह होना पड़ता है और निजता भी कायम नहीं रह पाती है, जिसके लिए फिलहाल वह तैयार नहीं हैं। फिल्मों के बारे में बात करते हुए सोहा ने कहा कि हर फिल्म 'रंग दे बसंती' नहीं हो सकती है। उन्होंने कहा, "मैंने बहुत सारी दमदार फिल्में की है, लेकिन मुझे लगता है कि हर फिल्म 'रंग दे बसंती' नहीं होगी। मेरी सभी फिल्में संदेश देने वाली नहीं हो सकतीं। 'रंग दे बसंती' मेरे करियर में अहम मोड़ साबित हुई।"

"खोया-खोया चांद' को एक अभिनेत्री के रूप में उन्होंने अपनी अनमोल फिल्म बताया। सोहा का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म '31 अक्टूबर' उनके लिए पहले से ही मील का पत्थर है। यह फिल्म इंदिरा गांधी की हत्या और उसके बाद घटी घटनाओं पर आधारित है। इसमें वीर दास भी हैं। फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Soha Ali Khan is not ready to join politics
Write a comment