1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सलमान खान की हीरोइन स्नेहा उलाल का हुआ ब्रेकअप, बॉयफ्रेंड अवि मित्तल से हुईं अलग?

सलमान खान की हीरोइन स्नेहा उलाल का हुआ ब्रेकअप, बॉयफ्रेंड अवि मित्तल से हुईं अलग?

खबरों के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'लकी' फिल्म से अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस स्नेहा उलाल (Sneha Ullal) का ब्रेकअप हो गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 14, 2019 9:18 IST
 Sneha Ullal- India TV
Image Source : INSTAGRAM Sneha Ullal

सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'लकी' फिल्म से अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस स्नेहा उलाल (Sneha Ullal) पिछले कुछ समय से All India Mixed Martial Arts Association (AIMMAA)के चेयरमैन अवि मित्तल के साथ रिलेशनशिप में थीं। अब स्पॉटबॉय की रिपोर्ट की मानें तो उनका ब्रेकअप हो गया है। पोर्टल ने सूत्र के हवाले से लिखा है कि दोनों बात नहीं कर रहे हैं। वैलेंटाइन्स डे सेलिब्रेट करने के बाद मार्च में दोनों अलग हो गए थे।

फिलहाल स्नेहा सिंगल हैं। पोर्टल के मुताबिक अवि अपने प्रोफेशन पर ज्यादा ध्यान देने लगे थे, साथ ही उनके रिलेशन में किसी तीसरे के होने की बात भी सामने आ रही है।

उनकी लव स्टोरी के बारे में पोर्टल को सूत्र ने बताया था- ''स्नेहा और अवि काफी समय से दोस्त थे। धीरे-धीरे उनमें प्यार हो गया। उनके परिवार को उनके रिश्ते के बारे में पता है। स्नेहा, अवि के हर फैमिली फंक्शन का हिस्सा होती हैं।''

View this post on Instagram

🌒 🌓 🌑

A post shared by Sneha Ullal (@snehaullal) on

स्नेहा ने 2005 में डेब्यू किया था। उनके और ऐश्वर्या राय बच्चन का चेहरा थोड़ा-बहुत मिलता-जुलता है। इस वजह से करियर की शुरुआत से ही स्नेहा और ऐश्वर्या की तुलना की जाती है।

 
स्नेहा ने सोहेल खान के साथ 'आर्यन' फिल्म में भी काम किया था। हालांकि बॉलीवुड में वो कुछ खास चल नहीं पाईं। इसके बाद वो तेलुगू फिल्में करने लगी थीं।

Also Read:

Kirron Kher Birthday: अनुपम खेर संग ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी, 'देवदास' ने बदला करियर

सलमान खान संग दबंग 3 में स्पेशल गाने में नज़र आएंगी वरीना हुसैन

फैजल खान और मुस्कान कटारिया का हुआ ब्रेकअप? पिछले एक साल से था अफेयर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment