1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सिंगर शिवानी भाटिया संगीत के साथ अपने स्‍टाइलिश लुक के लिए भी थी फेमस , सड़क हादसे में हुई मौत

सिंगर शिवानी भाटिया संगीत के साथ अपने स्‍टाइलिश लुक के लिए भी थी फेमस , सड़क हादसे में हुई मौत

मशहूर गायिका शिवानी भाटिया की कार हादसे में मौत। शिवानी बेहद स्टाइलिश और खुश दिल इंसान थी। देखें तस्वीरें

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 31, 2019 14:34 IST
मशहूर गायिका शिवानी भाटिया - India TV
मशहूर गायिका शिवानी भाटिया  की मौत

मशहूर गायिका शिवानी भाटिया के फैंस के लिए एक बड़ी ही निराशाजनक खबर है। बता दें, एक बड़े हादसे में गायिका शिवानी का निधन हो गया है।  स्‍टाइलिश और खुशमिजाज़ शिवानी भाटिया की यमुना एक्‍सप्रेस पर हुए बड़े कार हादसे में जान चली गई। शिवानी बेहद ही स्टाइलिश और मॉर्डन अंदाज़ की इंसान थी। इस बात का पता उनकी तस्वीरें देख लगाया जा सकता है। 

 शिवानी सिंगिंग के साथ अपने कुल लुक्स के लिेए भी काफी जानी जाती थी। वह हर कार्यक्रम में सबसे हट के दिखती थी। उनके कुल लुक्स और गानों के कारण उन्हें पॉप गायिका भी कहा जाता था। हमेशा खुश रहने वाली शिवानी ने अपनी मोह लेने वाली आवाज़ से हज़ारों फैंस बना रखे थे। यूटूयूब पर शिवानी द्वारा गाए हुए कई वीडियो हैं, जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

सिंगर शिवानी भाटिया

सिंगर शिवानी भाटिया

गायिका शिवानी भाटिया

गायिका शिवानी भाटिया

शिवानी भाटिया जानी जाती थी कुल लुक्स के लिए

शिवानी भाटिया जानी जाती थी कुल लुक्स के लिए

  शिवानी भाटिया

  शिवानी भाटिया

 दरअसल, शिवानी भाटिया सोमवार को अपने पति के साथ एक कार्यक्रम करने जा रही थी। ये कार्यक्रम आगरा में होने वाला था। शिवानी कार से जा रही थीं कि तभी सुरीर कोतवाली क्षेत्र के किमी संख्या-89 के निकट उनका कार एक्सिडेंट हो गया। उनकी कार किसी अज्ञात वाहन के पीछे जा टकराई। गाड़ी शिवानी के पति निखिल चला रहे थे।  

गायिका शिवानी भाटिया का निधन

गायिका शिवानी भाटिया का निधन

शिवानी का जन्म 14 जुलाई को बिहार के सीतामढ़ी में हुआ था। शिवानी को संगीत बचपन से ही बेहद पसंद था। उन्‍होंने चार साल की उम्र से ही गाना शुरू कर दिया था और पॉप गायिका के रूप में अपनी एक नई पहचान बनाई। वो दिल्ली के लाजपतनगर में रहती थीं। उन्होंने एनसीआर और आसपास के शहरों में अपनी एक अलग पहचान बनाई। इसके साथ ही वह वर्ष 2012 में टीवी शो 'सुरों का महासंग्राम' की उपविजेता  भी रह चुकी थी। शिवानी भाटिया की मौत से उनके दोस्त और रिश्तेदार बेहद हैरान हैं। सोशल मीडिया पर शिवानी के कई दोस्तों ने उनकी मौत पर दुख जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

यहां देखें अन्य खबरें-

प्रियंका चोपड़ा ने किया कंफर्म, ओशो की शिष्या मां आनंद शीला की बायोपिक में आएंगी नज़र

वहीदा रहमान और आशा पारेख ने देखी 'मणिकर्णिका', कहा- कंगना रनौत पर गर्व है

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment