1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह को दुबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, नाबालिग से छेड़छाड़ के लगे आरोप

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह को दुबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, नाबालिग से छेड़छाड़ के लगे आरोप Read In English

गायक मीता सिंह दुबई में छेड़छाड़ के आरोप में हिरासत में लिया गया। उन्हें दुबई पुलिस से पुलिश स्टेशन में रखा है। दरअसल मीका पर 17 साल की ब्रजीलियन लड़की ने दुर्व्यहार के आरोप लगाए है।

Written by: India TV Lifestyle Desk [Updated:06 Dec 2018, 11:12 PM IST]
Mika Singh- India TV
Mika Singh

नई दिल्ली: गायक मीका सिंह दुबई में छेड़छाड़ के आरोप में हिरासत में लिया गया। उन्हें दुबई पुलिस से पुलिस स्टेशन में रखा है। दरअसल मीका पर 17 साल की ब्रजीलियन लड़की ने दुर्व्यहार के आरोप लगाए है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मीका को दुबई पुलिस ने हिरासत में लिया है। खबर है कि उन्हें दुबई में मुरक्काबात के थाने में रखा गया है। उनपर 17 साल की ब्रजीलियन लड़की को आपत्तिजनक तस्वीरें भेजने का आरोप है। रिपोर्ट्स के अनुसार मीका एक बॉलिवुड परफॉर्मेंस के लिए दुबई में थे। पकड़े जाने के बाद उनके दोस्तों ने उनकी जमानत का भी प्रयास किया।

बताया जा रहा है कि मीका सिंह को आज सुबह 3 बजे गिरफ्तार किया गया है और उन्हें अबु धाबी जेल ले जाया जा सकता है। हालांकि इस संबंध में मीका की टीम से कोई बात नहीं हो पाई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Singer mika singh arrested in dubai for sexual misconduct:बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह को दुबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, नाबालिग से छेड़छाड़ के लगे आरोप
Write a comment