1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'पकड़वा विवाह' पर आधारित है 'जबरिया जोड़ी': सिद्धार्थ

'पकड़वा विवाह' पर आधारित है 'जबरिया जोड़ी': सिद्धार्थ

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी आगामी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने बताया कि यह फिल्म रोमांटिक कॉमेडी है, जो बिहार के 'पकड़वा विवाह' पर आधारित है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 17, 2019 18:47 IST
जबरिया जोड़ी- India TV
जबरिया जोड़ी

नई दिल्ली: अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी आगामी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने बताया कि यह फिल्म रोमांटिक कॉमेडी है, जो बिहार के 'पकड़वा विवाह' पर आधारित है। सिद्धार्थ मंगलवार को अपनी सह-कलाकार परिणीति चोपड़ा और निर्देशक प्रशांत सिंह के साथ फिल्म के रैप-अप पार्टी में मीडिया से मुखातिब हुए।

फिल्म के बारे में अभिनेता ने कहा, "यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जो बिहार के पटना की कहानी पर बनाई गई है। इस फिल्म का कांसेप्ट पकड़वा विवाह से लिया गया है। हमने पिछले साल फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। हमने पटना और लखनऊ में बहुत शूटिंग की।"

वहीं परिणीति के साथ 'हंसी तो फंसी' के बाद फिर से एक बार काम करने पर वह खुश हैं।

सिद्धार्थ की पिछली फिल्म 'अय्यारी' बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

वहीं फिल्म के निर्देशक का कहना है, "यह फिल्म बिहार में जबरदस्ती शादी कराने वालों पर आधारित है, बिहारी भाषा में जबरदस्ती को 'जबरिया' कहा जाता है। इसी को लेकर हमने फिल्म का शीर्षक रखा है।"

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Sidharth Malhotra And Parineeti Chopra's Jabariya Jodi Based On Pakadwa Vivah In Bihar: 'पकड़वा विवाह' पर आधारित है 'जबरिया जोड़ी': सिद्धार्थ
Write a comment
ipl-2019