1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 मई को चंडीगढ़ में शुरु करेंगे 'शेहशाह' की शूटिंग

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 मई को चंडीगढ़ में शुरु करेंगे 'शेहशाह' की शूटिंग

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 मई से चंडीगढ़ में फिल्म 'शेरशाह' की शूटिंग शुरु करने वाले हैं। फिल्म को विष्णु वर्धन डायरेक्ट कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 03, 2019 20:31 IST
Kiara adwani and sidhartha malhotra- India TV
Image Source : INSTAGRAM Kiara adwani and sidhartha malhotra

सिद्धार्थ मल्होत्रा(Sidhartha malhotra) एक बार फिर सोल्जर का किरदार निभाने जा रहे हैं। वह करण जौहर की आने वाली फिल्म शेरशाह(SherShaah) में सोल्जर का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म को विष्णु वर्धन डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म कारगिल हीरो विक्रम बत्रा के जीवन पर बनाई जा रही है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी(Kiara Adwani) 7 मई से चंडीगढ़ में फिल्म की शूटिंग शुरु करने वाले हैं।

फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा की पर्सनल लाइफ के बारे में दिखाया जाना है। फिल्म का एक अहम हिस्सा विक्रम बत्रा के गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा के साथ रिलेशनशिप पर दिखाया जाएगा। कारगिल के युद्ध के दौरान विक्रम बत्रा की शादी नहीं हुई थी। फिल्म में कुछ रोमांटिक गाने भी होने वाले हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके फिल्म की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा- शेरशाह का सफर जल्द शुरू होगा।

कौन हैं कैप्टन विक्रम बत्रा?

 9 सितंबर 1974 को जन्मे कैप्टन विक्रम बत्रा कारगिल वॉर के मुख्य हीरो थे। विक्रम बत्रा की बचपन की पढ़ाई किसी स्कूल में नहीं बल्कि घर पर हुई थी। उनकी मां ही उन्हें पढ़ाती थीं। 22 साल की उम्र कैप्टन बत्रा ने कारगिल के 5 सबसे जरूरी प्वाइंट जीते थे। कैप्टन विक्रम बत्रा को परमवीर चक्र से नवाजा गया था। मरने से पहले विक्रम बत्रा ने कई साथियों की जान बचाई थी। खुद आर्मी चीफ कहते हैं कि वो लड़का अगर जिंदा होता तो इंडियन आर्मी का हेड बन गया होता। आपने 'ये दिल मांगे मोर' लाइन कई बार सुनी होगी लेकिन ये जुमला मशहूर हुआ था कैप्टन विक्रम बत्रा के मुंह से। अक्सर अपने मिशन में सफल होने के बाद कैप्टन विक्रम बत्रा जोर से चिल्लाते थे ‘ये दिल मांगे मोर’।

Also Read:

नागरिकता उठ रहे सवाल पर पहली बार खुलकर बोले अक्षय कुमार, कहा- 7 साल से कनाडा नहीं गया

खत्म होने की कगार पर है राज कपूर की विरासत, आरके स्टूडियो पर अब गोदरेज प्रॉपर्टीज बनाएगी फ्लैट्स

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment