1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शंघाई फिल्म फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं सिद्धार्थ रॉय कपूर

शंघाई फिल्म फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं सिद्धार्थ रॉय कपूर

निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर इस बात से बेहद खुश हैं कि उन्हें शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 18, 2019 13:41 IST
Siddharth Roy kapur- India TV
Image Source : TWITTER Siddharth Roy kapur

निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर(Siddhartha Roy Kapur) इस बात से बेहद खुश हैं कि उन्हें शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है। कपूर को शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इंटरनेशनल प्रोड्यूसर्स पैनल में एक प्रमुख पैनलिस्ट के रूप में आमंत्रित किया गया है। रविवार को आयोजित पैनल का टाइटल 'मीट द फिल्म प्रोड्यूसर्स : बिहाइंड द कर्टन ऑफ हिट्स एंड इंडीज' था।

कपूर ने एक बयान में कहा, "शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल सिनेमा और विचारों के आदान-प्रदान का जश्न मनाने के लिए वैश्विक फिल्म समुदाय के लिए एक महत्वपूर्ण मंच है और यहां होना बेहद खुशी की बात है। भारत और चीन सबसे जीवंत और सबसे विविध फिल्म बाजारों में से एक है।"

उन्होंने कहा, "हमारे बीच फिल्म निर्माण के संबंध को आगे बढ़ाने के लिए यहां उद्योग के हितधारकों के साथ मैं जुड़ने की उम्मीद कर रहा हूं।"

उन्होंने चीन में भारतीय सिनेमा को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिलने पर भी चर्चा की, खासकर आमिर खान की 'दंगल' की सफलता के बाद।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

ट्विटर पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक पर भड़की सानिया मिर्जा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान की वेब सीरीज Sacred Games 2 की रिलीज टली!

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment