1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. श्वेता तिवारी की बेटी पलक को ऑफर हुआ था 'कसौटी जिंदगी की 2' में प्रेरणा का रोल, इसलिए किया मना

श्वेता तिवारी की बेटी पलक को ऑफर हुआ था 'कसौटी जिंदगी की 2' में प्रेरणा का रोल, इसलिए किया मना

कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा के रोल में नजर आईं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने कहा है कि उनकी बेटी पलक को कसौटी जिंदगी की 2 में प्रेरणा का रोल ऑफर हुआ था, लेकिन उन्होंने करने से मना कर दिया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 31, 2018 14:36 IST
Palak Tiwari, Shweta Tiwari- India TV
Image Source : INSTAGRAM Palak Tiwari, Shweta Tiwari

नई दिल्ली: एकता कपूर का शो 'कसौटी जिंदगी की 2' अगले महीने ऑनएयर होगा। शो में प्रेरणा के रोल में एरिका फर्नांडिस और अनुराग के रोल में पार्थ समथान नजर आएंगे। 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा के रोल में नजर आईं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने कहा है कि उनकी बेटी पलक को 'कसौटी जिंदगी की 2' में प्रेरणा का रोल ऑफर हुआ था, लेकिन उन्होंने करने से मना कर दिया।

प्रेरणा का रोल कर श्वेता सुपरस्टार बन गई थीं। तो क्या उन्होंने अपनी बेटी को यह रोल करने के लिए नहीं कहा? इस बारे में बात करते हुए श्वेता ने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा- ''हां, मैंने उससे कहा था यह रोल करने के लिए। सभी उससे कह रहे थे। यहां तक कि बालाजी प्रोडक्शन हाउस के लोग भी उसे यह करने के लिए कह रहे थे, लेकिन उसने मना कर दिया। उसने कहा- नहीं मॉम, मुझे नहीं लगता कि मैं कोई डेली सोप कर सकती हूं और दिन-रात काम कर सकती हूं। यह मैं इस समय नहीं कर सकती। सिर्फ कसौटी ही नहीं, उसे कई टीवी शो ऑफर हुए हैं, लेकिन उसने सबको मना कर दिया। उसने कहा- मैं अभी यह नहीं करना चाहती। अगर मुझे यह करना पड़ा तो मैं बाद में करूंगी।''

View this post on Instagram

So proud to be your daughter ❤️ #mynumberek

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

श्वेता ने आगे कहा कि वह अपनी बेटी पर किसी भी बात का दबाव नहीं बनाती हैं। ''मैं कभी उसे कुछ करने के लिए नहीं कहती और ना ही दबाव बनाती हूं। वह बहुत बुद्धिमान लड़की है। वह एक्ट्रेस बनना चाहती है। उसने पहले ही यह फैसला ले लिया है कि वह अपनी जिदंगी में जो भी करेंगी, वह इसी इंडस्ट्री से संबंधित होगा। वह अपने फैसले खुद लेती हैं और प्रोजेक्ट्स को हां या ना कहती हैं।''

आपको बता दें कि 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका के रोल पर सस्पेंस बना हुआ है। इस रोल के लिए हिना खान, क्रिस्टल डिसूजा और मधुरिमा तूली का नाम सामने आ रहा है।

Also Read:

B'dy Special: मम्मी के कहने पर राजकुमार राव ने बदला था अपना नाम, स्कूल में लड़कियां खून से लिखती थीं लव लेटर

सलमान खान को शाहरुख खान और आमिर खान से अच्छा एक्टर मानती हैं कटरीना कैफ

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv