1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Koffee with Karan 6: बेटी नव्या के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर ये बोलीं श्वेता बच्चन नंदा

श्वेता बच्चन नहीं चाहतीं कि उनकी बेटी नव्या बॉलीवुड में आएं, जानिए इसके पीछे का कारण

श्वेता नंदा की बेटी नव्या नंदा सोशल मीडिया पर हमेशा नज़र आती हैं और उनके कई फैन्स यह जानने के इच्छुक हैं कि वह जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू देंगी या नहीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 21, 2019 19:04 IST
Shweta Nanda and Navya Naveli- India TV
Shweta Nanda and Navya Naveli

Shweta Nanda and Navya Nanda :इन दिनों फिल्म स्टार्स के साथ-साथ उनके बच्चे भी फिल्म इंडस्ट्री में दिखाई दे रहे हैं। इनमें जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, ईशान खट्टर, अनन्या पांडे शामिल हैं, लेकिन कई लोग यह जानने के लिए बेताब हैं कि क्या अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा भी आने वाले समय में फिल्म इंडस्ट्री में नज़र आएंगी। आपको बता दें कि नव्या 21 साल की हो गई हैं। वह सोशल मीडिया पर हमेशा नज़र आती हैं और उनके कई फैन्स यह जानने के इच्छुक हैं कि वह जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू देंगी या नहीं।

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन अपने भाई अभिषेक बच्चन के साथ हाल ही में करण जौहर के चैट शो में नज़र आई थीं। इस शो में उन्होंने अपनी बेटी नव्या के बॉलीवुड प्लान्स के बारे में बताया।

श्वेता ने इस शो पर कहा कि फिलहाल उनकी बेटी बॉलीवुड में दिलचस्पी नहीं रखती। इसके पीछे की वजह उनका प्रेशर और गुस्सा है जिसे अभिषेक ने अपने करियर के दौरान सहा है।

इसके अलावा श्वेता ने इस शो पर कहा ‘’मुझे लगता है कि मैं ज़्यादा ही गलत थी। मैंने सोचा था कि मैं मतलबी हूं। ऐसे परिवार में शामिल होना जो कि फिल्मों में शामिल है। वहीं दूसरी पीढ़ी भी फिल्मों में शामिल थी, चाहे मेरा भाई हो या फिर मेरी भाभी। मेरा दिल टूट जाता था और यह मुझे अच्छी तरह पता था।’’

श्वेता ने यह भी कहा कि उन्होंने अपने भाई का बुरा समय भी देखा है। किस तरह अभिषेक को इंस्टाग्राम पर ट्रोल किया गया। आप अभिषेक को एक एक्टर के नज़रिए से देखते हो या फिर उन्हें इसलिए जानते हो कि वह अमिताभ बच्चन के बेटे हैं। बात चाहे जो भी हो, मैं इन सब बातों से नफरत करती हूं। मैं नहीं चाहती कि अब इस परिवार से कोई और फिल्म इंडस्ट्री में जाए।

इसके साथ ही श्वेता ने कहा - ''मैं नहीं चाहती कि मेरी बेटी नव्या बॉलीवुड में जाए सिर्फ इसलिए क्योंकि वह बच्चन परिवार से ताल्लुक रखती है। मुझे इस बात का नहीं पता कि नव्या की दिलचस्पी किसमें है और मुझे यह नहीं लगता कि नव्या को बॉलीवुड में कदम रखना चाहिए।''

बाकी खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

सलमान खान का हमशक्ल कराची के बाज़ार में आया नज़र, देखें वायरल वीडियो

अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर स्टारर 'टोटल धमाल' ट्रेलर रिलीज

ईशा देओल दूसरी बार हैं प्रेग्नेंट, बेटी की तस्वीर शेयर कर बताई गुड न्यूज

 

 

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment