1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. श्रद्धा कपूर 'बॉयफ्रेंड' रोहन श्रेष्ठा से जल्द कर सकती हैं शादी?

श्रद्धा कपूर 'बॉयफ्रेंड' रोहन श्रेष्ठा से जल्द कर सकती हैं शादी?

Read In English

बॉलीवुड में शादियों का सीज़न खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अनुष्का शर्मा-विराट कोहली से शुरू हुई शादी के बाद सोनम कपूर-आनंद आहूजा, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस भी शादी के बंधन में बंध गए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 22, 2019 7:01 IST
Shraddha Kapoor- India TV
Image Source : INSTAGRAM Shraddha Kapoor

बॉलीवुड में शादियों का सीज़न खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अनुष्का शर्मा-विराट कोहली से शुरू हुई शादी के बाद सोनम कपूर-आनंद आहूजा, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस भी शादी के बंधन में बंध गए। इस साल वरुण धवन भी अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी कर सकते हैं। अब खबर आ रही है कि श्रद्धा कपूर अपने कथित बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा से शादी कर सकती हैं।

बॉलीवुड बबल की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रद्धा और रोहन एक-दूसरे को करीब एक साल से डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, श्रद्धा एक बुरे रिलेशन से गुज़री हैं और अब वह सेटल हो जाना चाहती हैं।

रिपोर्ट यह भी कहती है कि श्रद्धा 33 की हैं और इस वजह से उनके पेरेंट्स उनपर शादी का दबाव भी डाल रहे हैं। इस वजह से श्रद्धा ने रोहन से शादी के बारे में बात भी की है। अगर सब सही रहा तो श्रद्धा अगले साल शादी के बंधन में बंध सकती हैं।

साल 2019 की शादियों के बारे में बात करें तो फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर अप्रैल-मई में शादी कर सकते हैं। वहीं, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की अफवाहें भी उड़ रही हैं।

श्रद्धा के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल वह 'स्ट्रीट डांसर' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ वरुण धवन हैं। इसके अलावा वह प्रभास के साथ 'साहो' में भी नज़र आएंगी।

Also Read:

Kesari Movie Review: इस होली अक्षय कुमार के साथ ‘केसरी’ रंग में ज़रूर रंगिए

Holi Celebration: प्रियंका चोपड़ा ने कुछ इस अंदाज में दी अपने फैंस को होली की शुभकामनाएं

कटरीना कैफ नहीं भूमि पेडनेकर की वजह से हुआ विक्की कौशल-हरलीन सेठी का ब्रेकअप?

 

Lok Sabha Elections Results 2019 Live Updates: लोकसभा चुनाव नतीजों से जुड़ी ताजा खबरों, चुनाव परिणाम और हर अपडेट के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 542 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv