1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. श्रद्धा कपूर को हुआ डेंगू , बीच में ही रोकनी पड़ी साइना नेहवाल बायोपिक की शूटिंग

श्रद्धा कपूर को हुआ डेंगू, बीच में ही रोकनी पड़ी साइना नेहवाल बायोपिक की शूटिंग

Read In English

स्त्री' फिल्म की शानदार सफलता के बाद श्रद्धा कपूर इन दिनों टेनिस खिलाड़ी साइना नेहवाल की बॉयोपिक की शूटिंग में व्यस्त थीं। इसी बीच श्रद्धा की बीमारी के चलते फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ गया है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: October 05, 2018 10:21 IST
Shraddha Kapoor- India TV
Image Source : INSTAGRAM/SHRADDHA KAPOOR Shraddha Kapoor

नई दिल्ली: अभिनेत्री श्रद्धा कपूर कुछ दिनों से साइना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग में काफी बिजी है, लेकिन बीच में ही उन्हें इस बायोपिक की शूटिंग रोकनी पड़ी। जी हां तबियत खराब होने के कारण ऐसा किया। चेकअप में बात सामने आईं कि उन्हें डेंगू हो गया है। जिसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी है। माना जा रहा है ही वह स्वस्थ्य होते ही फिर शूटिंग में लौट आएगी।

आपको बता दें कि साइना नेहवाल की बायोपिक को लेकर श्रद्धा के  लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया में कुछ दिन पहने ही आई थी। जिसमें वह बिल्कुल सायना की तरह की लग रही थी। (ऋषि कपूर के 3rd स्टेज कैंसर होने की खबर पर भाई रणधीर कपूर ने दिया बयान )

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर

बता दें कि कुछ असहज महसूस होने पर श्रद्धा का चेकअप कराया गया था जिसमें उनको डेंगू होने के लक्षण पाए गए थे तो 27 सितंबर को शूटिंग बंद कर दी गई थी। फिल्म के लिए श्रद्धा ने काफी समय साइना नेहवाल के साथ बिताया है। (तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर विवाद पर काजोल ने कही ये बड़ी बात )

आपको बता दें कि राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर हॉरर कॉमेडी स्त्री 32 करोड़ कमाकर बॉक्स ऑफिस पर तीन ही दिन में सुपरहिट साबित हो गई थी। बता दें कि अब तक स्त्री 100 करोड़ क्लब को पार करके काफी आगे निकल गई है। इसके साथ ही वह शाहिद कपूर के साथ 'बिजली गुल मीटर चालू' फिल्म में भी नजर आ चुकी है। जो कि बॉक्स ऑफिस में अच्छी खासी कमाई कर रही है।

View this post on Instagram

#SAINA

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Shraddha Kapoor diagnosed with dengue, shoot of Saina Nehwal's biopic stalled: श्रद्धा कपूर को हुआ डेंगू , बीच में ही रोकनी पड़ी साइना नेहवाल बायोपिक की शूटिंग
Write a comment
ipl-2019