1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग बीच में ही रुकी, यह थी वजह

कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग बीच में ही रुकी, यह थी वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर आए दिन कई तरह के विवाद सामने आते रहते हैं। अब एक नई विवाद में फंसी है फिल्म, जानिए क्या है?

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 30, 2018 8:03 IST
मणिकर्णिका- India TV
मणिकर्णिका

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर आए दिन कई तरह के विवाद सामने आते रहते हैं। अब यह खबर है कि फिल्म में काम कर रहे मजदूरों और टेक्निशनों का बकाया पैसा न देने की वजह से मजदूर यूनियन और फेडरेशन वालों ने बुधवार को फिल्म की बची हुई शूटिंग रोक दी है। 

बता दें कि फिल्म की तीन-चार दिनों की शूटिंग होनी बाकी थी। फेडरेशन के चेयरमैन बीएन तिवारी और जनरल सेक्रेटरी अशोक दूबे तथा मजदूर यूनियन के जनरल सेक्रेटरी गंगेश्वर श्रीवास्तव के मुताबिक, फिल्म के लिए मजदूरों, टेक्निशनों और इक्विपमेंट का डेढ़ से दो करोड़ रुपये बकाया है। इस बारे में कई बार निर्माता कमल जैन से बात किया गया, मगर बात नहीं बनीं। बी. एन. तिवारी के मुताबिक, जब तक बकाया पैसा नहीं दिया जाएगा, तब तक वर्कर्स इस फिल्म से अपनी दूरी बनाकर रखेंगे। 

बता दें कि 'मणिकर्णिका' अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर यानी 25 जनवरी को रिलीज़ होगी, जो कि झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है। फिल्म में कंगना रनौत झांसी की रानी की भूमिका में हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment