1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. हिना खान के ‘चॉल गर्ल’ वाले कमेंट पर शिल्पा शिंदे ने दिया ये करारा जवाब !

हिना खान के ‘चॉल गर्ल’ वाले कमेंट पर शिल्पा शिंदे ने दिया ये करारा जवाब !

शिल्पा शिंदे ने एक बयान में कहा है- मैं हिना के अभिनय की कायल थी, लेकिन घर में आने के बाद हिना कि हरकतों कि वजह से उनकी इमेज पूरी तरह से बदल गई।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: January 19, 2018 21:47 IST
हिना-शिल्पा- India TV
हिना-शिल्पा

नई दिल्ली: कलर्स के सबसे कॉन्ट्रोवर्सियल शो 'बिग बॉस 11' में देश की दो सबसे पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे और हिना खान के बीच काफी कैटफाइट हुई। शो में दोनों एक दूसरे के खिलाफ बोलती नजर आईं थीं। ऐसा ही एक वीडियो हिना खान का वायरल हुआ था जिसमें ऐसा लग रहा था कि हिना शिल्पा को कॉल गर्ल कह रही हैं। हालांकि हिना ने शो से निकलने के बाद कहा कि उन्होंने शिल्पा को कॉल गर्ल नहीं बल्कि चॉल गर्ल कहा था। कलर्स ने जब वो वीडियो दिखाया तो उसमें हिना का वो शब्द म्यूट कर दिया था, जिसे शिल्पा के फैंस ने कॉल गर्ल कहकर वायरल किया था। हिना ने बाहर आने के बाद कहा कि वो शिल्पा की बहुत इज्जत करती हैं और इस तरह के शब्द उनके लिए इस्तेमाल नहीं कर सकती हैं। 

अब शिल्पा ने भी इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। शिल्पा से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा -'हिना चॉल गर्ल से भी ज्यादा बद्तमीज हैं। शिल्पा ने आगे कहा कि हिना खान की एक्टिंग की मुरीद थी, लेकिन घर में आने के बाद हिना कि हरकतों कि वजह से उनकी इमेज पूरी तरह से बदल गई'। शिल्पा ने कहा- मैं कुछ भी करूं तो हिना को दिक्कत होती थी। हिना सबसे बड़ी गॉसिप क्वीन थीं। उन्होंने ही अर्शी के शादीशुदा होने से लेकर पुनीश के बच्चे के पिता होने तक की गॉसिप को पूरे घर में फैलाया था। शिल्पा ने कहा हिना की आदत हर मामले में दखलअंदाजी की थी।

बता दें, हिना और शिल्पा दोनों ही बिग बॉस के फिनाले में पहुंची थीं, जहां शिल्पा शिंदे विनर रहीं, वहीं हिना खान रनर अप आई थीं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment