1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'बिग बॉस 11' की विनर शिल्पा शिंदे ने लिया चौंकाने वाला फैसला

'बिग बॉस 11' की विनर शिल्पा शिंदे ने लिया चौंकाने वाला फैसला

'बिग बॉस 11' की विनर शिल्पा शिंदे ने अचानक ऐसा फैसला कर लिया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: February 15, 2018 19:00 IST
शिल्पा शिंदे- India TV
शिल्पा शिंदे

नई दिल्ली: बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे एक बार फिर से चर्चा में हैं। उन्होंने अचानक ऐसा फैसला कर लिया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। दरअसल शिल्पा शिंदे ने ‘भाबी जी घर पर हैं’ के निर्माताओं पर दर्ज कराए सभी केस वापस ले लिए हैं। पिछले साल शिल्पा शिंदे ने अपने टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ की निर्माता बिन्नैफर कोहली पर केस दर्ज कराया था कि वह अनप्रोफेशनल हैं, इसके अलावा उनके पति संजय कोहली पर सेक्सुअल हरैस्मैंट का आरोप भी लगाया था। शिल्पा का कहना था कि संजय ने उन्हें गलत तरीके से छुआ और उनका फायदा उठाने की कोशिश की और धमकी भी दी।

इसके बाद काफी हंगामा भी हुआ था। बात जब टीवी के प्रोडयूसर असोसियेशन तक पहुंची तो सभी ने शिल्पा का बॉयकॉट कर दिया था। लेकिन अब शिल्पा ने केस वापस लेते हुए कहा है कि उनका जो भी बकाया था, उन्हें वापस मिल चुका है। इसलिए वह केस को आगे बढ़ाना ही नहीं चाहती हैं। शिल्पा का मानना है कि वह अब इस बात को और तूल नहीं देना चाहती हैं। वह खुश हैं कि उन्हें बिग बॉस का विनर दर्शकों ने ही बनाया है। वह दर्शकों को ही अपना सब कुछ मानती हैं।

अपने आगे के प्लान के बारे में बात करते हुए शिल्पा ने कहा कि वह अभी किसी और तरह के शोज़ नहीं करेंगे, उन्हें किसी तरह की जल्दी नहीं है। फिलहाल शिल्पा विकास गुप्ता के साथ एक वेब सीरीज में काम करने जा रही हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019