1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 26 जनवरी को परफॉर्म करेंगी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

26 जनवरी को परफॉर्म करेंगी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का कहना है कि महिलाओं को अपनी क्षमताओं को किसी के सामने साबित करने की जरूरत नहीं है। शिल्पा शो 'सुपर डांसर चैप्टर- 3' के जजों में से एक हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 25, 2019 14:23 IST
शिल्पा शेट्टी- India TV
शिल्पा शेट्टी

मुंबई: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का कहना है कि महिलाओं को अपनी क्षमताओं को किसी के सामने साबित करने की जरूरत नहीं है। शिल्पा शो 'सुपर डांसर चैप्टर- 3' के जजों में से एक हैं। इस सप्ताहांत शो के युवा प्रतिभागी, सुपर गुरु और सुपर जज बड़े उत्साह के साथ 70वां गणतंत्र दिवस मनाते हुए दिखाई देंगे। एक बयान के अनुसार, इस दौरान एक प्रस्तुति में महिलाओं के सामने आने वाली चुनौतियों को दिखाया जाएगा कि कैसे उन्हें हर पहलू में पुरुषों की तुलना में कमजोर और कमतर माना जाता है। 

उन्होंने कहा, "हम महिलाओं को अपनी क्षमताओं को किसी के सामने साबित करने की जरूरत नहीं है। ईश्वर ने खुद हमें बतौर महिला नए जीवन को दुनिया में लाने की शक्ति दी है। उन्होंने हमें चुना क्योंकि हम मजबूत हैं। हमें दूसरों पर निर्भर रहने की जरूरत महसूस किए बिना जो हमें पसंद है वह करते रहना चाहिए।"

शिल्पा का एक बेटा है जिसका नाम वियान राज कुंद्रा है।

ये भी पढ़े:

शुक्रवार रिलीज: कंगना की 'मणिकर्णिका' और नवाजुद्दीन की 'ठाकरे' एक साथ सिनेमाघर में होगी रिलीज 

Manikarnika Movie Review: डेब्यू डायरेक्टर के तौर पर महान फिल्म बनाने से चूक गईं कंगना रनौत

Gully Boy का म्यूजिक लॉन्च, रणवीर और आलिया ने किया 'अपना टाइम' पर परफॉर्म 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment