1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शिल्पा शेट्टी ने नवरात्र के आखिरी दिन कन्याओं को अपने हाथों से खिलाया खाना, दिए ये गिफ्ट

शिल्पा शेट्टी ने नवरात्र के आखिरी दिन कन्याओं को अपने हाथों से खिलाया खाना, दिए ये गिफ्ट

पूरे देश में नवरात्र का पर्व बहेद धूमधाम से मनाया गया। शिल्पा शेट्टी ने अपनी बहन शमिता शेट्टी के साथ मिलकर नवरात्र के आखिर दिन कन्याओं को अपने घर में बुलाकर भोजन कराया और गिफ्ट भी दिए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 14, 2019 7:35 IST
shilpa shetty- India TV
shilpa shetty

नई दिल्ली: पूरे देश में नवरात्र का पर्व बहेद धूमधाम से मनाया गया। शिल्पा शेट्टी ने अपनी बहन शमिता शेट्टी के साथ मिलकर नवरात्र के आखिर दिन कन्याओं को अपने घर में बुलाकर भोजन कराया और गिफ्ट भी दिए। शास्त्रों के अनुसार, राम नवमी राम जी के जन्म दिवस के रूप में मनाई जाती है। ऐसे में रामनवमी को  पूरे देश में पुरे उत्सव साथ मनाया जा रहा है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी इस पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया। उन्होंने अपने घर कन्याभोज का आयोजन किया, जिसकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल इन फोटो में आप देख सकते हैं कि शिल्पा कन्याओं को अपने हाथों से खाना खिलाकर इस पर्व को इंज्वाय कर रही हैं। वायरल हुई इन फोटो को शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है। इन फोटोज में शिल्पा जमीन पर बैठी दिखाई दे रही हैं। साथ ही उनकी बहन शमिता भी शिल्पा का हाथ बटांती दिख रही हैं।  शिल्पा ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'रामनवमी में पावन पर्व पर मैं अपने सभी इंस्टग्राम फैन्स को आशीर्वाद और शुभकामनाएं भेज रही हूं। Happy Kanchka, Stay blessed।'

आपको बता दें कि रामनवमी के मौके पर शिल्पा ने पूजा के लिए खास उन्होंने मैसूर पाक बनाया था।  जिसका पहले भोज लगाकर उन्होंने कन्याओं में ये मिठाई बांटी। साथ ही शिल्पा ने कन्याओं को गिफ्ट भी दिया। ग्रुप फोटो में सभी कन्याएं अपना-अपना गिफ्ट लिए नजर आईं। 

ये भी पढ़ें:

Kalank song Aira Gaira: वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और कृति सैनन का गाना हुआ रिलीज़ 

प्रियंका चोपड़ा के बाद क्या आलिया भट्ट कर रही हैं हॉलीवुड जाने की तैयारी? 

LKG एक्टर जेके रितेश का 46 साल की उम्र में निधन

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment