1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 11 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं शिल्पा शेट्टी, दिलजीत और यामी के साथ आएंगी नजर

11 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं शिल्पा शेट्टी, दिलजीत और यामी के साथ आएंगी नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा इन दिनों लंदन में पति राज कुंद्रा और बेटे वियान के साथ छुट्टियां मना रही हैं इसी बीच उनकी बॉलीवुड में कमबैक की खबर ने बॉलीवुड गलियारों से लेकर सोशल मीडिया तक हलचल मचा दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 15, 2019 22:01 IST
शिल्पा शेट्टी- India TV
शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा इन दिनों लंदन में पति राज कुंद्रा और बेटे वियान के साथ छुट्टियां मना रही हैं इसी बीच उनकी बॉलीवुड में कमबैक की खबर ने बॉलीवुड गलियारों से लेकर सोशल मीडिया तक हलचल मचा दी है। शिल्पा शेट्टी के फैंस के लिए इससे बड़ी खुशी कुछ और नहीं हो सकती है कि 11 साल बाद शिल्पा फिल्म प्रोडक्सन हाउस में हाथ आजमाने के साथ-साथ उन्हें बड़े पर्दे पर अभिनय करते हुए भी दिखाई देंगी। स्पोर्ट्स ब्वॉट के मुताबिक शिल्पा जिस फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं उसको रमेश तरूणी प्रोड्यूस करेंगे।

खबर के मुताबिक इस फिल्म में लीड रोल के लिए एक्टर और एक्ट्रेस का चयन पहले से ही कर लिया गया है। इस फिल्म में लीड रोल में दिलजीत दोसांज और यामी गौमत नजर आएंगे। यह ऐसा पहला मौका होगा जब शिल्पा, यामी और दिलजीत के साथ नजर आएंगी। मुंबई मिरर से बात करते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर ने खुलासा किया है।

बता दें कि प्रोड्यूसर ने खुलासा किया है कि इस फिल्म में शिल्पा भी रहेंगी। आपको बता दें कि साल 2008 रिलीज 'दोस्ताना' में शिल्पा का सेक्सी डांस 'सट अप एंज बाउंस' आज भी लोगों के जह्न में है। उसके बाद 2014 रिलीज Dishkiyaoon में आखिर बार गाना 'मेरे टाइप का नहीं है' में देखा गया था।

Also Read: 

O SAKI SAKI में दिखा नोरा फतेही का दिलकश अंदाज, तोड़ सकता है 'दिलबर' का रिकॉर्ड

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच छिड़ी जंग, आ गया War का धमाकेदार टीजर

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का नया प्रोमो आया सामने, बेटे के साथ कार्तिक से मिलने पहुंची नायरा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment