1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जानिए आखिर क्यों शेखर कपूर अपनी कोई भी फिल्म नहीं देखते

जानिए आखिर क्यों शेखर कपूर अपनी कोई भी फिल्म नहीं देखते

 दिग्गज फिल्मकार शेखर कपूर का कहना है कि उन्होंने जो भी फिल्म निर्देशित की हैं, उन्हें वह नहीं देख सकते क्योंकि तब वह सिर्फ यही देख सकेंगे कि वह और क्या बेहतर कर सकते थे।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:01 Dec 2018, 12:29 PM IST]
शेखर कपूर- India TV
शेखर कपूर

नई दिल्ली: दिग्गज फिल्मकार शेखर कपूर का कहना है कि उन्होंने जो भी फिल्म निर्देशित की हैं, उन्हें वह नहीं देख सकते क्योंकि तब वह सिर्फ यही देख सकेंगे कि वह और क्या बेहतर कर सकते थे। शेखर ने शुक्रवार को ट्वीट किया, "मैंने 'मासूम' को इसे बनाने के बाद से नहीं देखा। मैं अपनी कोई भी फिल्म नहीं देख सकता क्योंकि अगर देखा तो मैं सिर्फ यही देख सकता हूं कि मैं और क्या बेहतर कर सकता था।

मैं अभी भी एक बाहरी के तौर पर नहीं देख सकता हूं। तो, मैं इसका अंदाजा नहीं लगा सकता कि रिलीज के बाद से इतने सालों बाद भी इस फिल्म के इतनी बड़ी संख्या में प्रशंसक क्यों हैं।"फिल्मकार को 'मासूम', 'मिस्टर इंडिया', 'बैंडिट क्वीन', 'एलिजाबेथ ' और 'एलिजाबेथ : द गोल्डन एज' जैसी फिल्मों का निर्देशन करने के लिए जाना जाता है।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Shekhar Kapur: Can't watch any of my films: जानिए आखिर क्यों शेखर कपूर अपनी कोई भी फिल्म नहीं देखते
Write a comment