1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नए तरह से कहानी कहने के तरीकों पर रिसर्च कर रहे हैं शेखर कपूर

नए तरह से कहानी कहने के तरीकों पर रिसर्च कर रहे हैं शेखर कपूर

फिल्मकार शेखर कपूर ने कहा कि बोस्टन में एक संस्थान में मानद स्कॉलर के रूप में वह वर्चुअल रियलिटी और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस में कहानी कहने के नए रूपों पर शोध कर रहे हैं। शेखर ने मंगलवार को ट्वीट कहा, "बोस्टन के मैसाचुसेट्स इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से अभी वापस आया जहां मैं मानद स्कॉलर के रूप में वर्चुअल रियलिटी और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर शोध कर रहा हूं। यह उत्साहित करने वाली दुनिया है।"

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:13 Jun 2018, 7:59 PM IST]
शेखर कपूर- India TV
Image Source : PTI शेखर कपूर

मुंबई: फिल्मकार शेखर कपूर ने कहा कि बोस्टन में एक संस्थान में मानद स्कॉलर के रूप में वह वर्चुअल रियलिटी और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस में कहानी कहने के नए रूपों पर शोध कर रहे हैं। शेखर ने मंगलवार को ट्वीट कहा, "बोस्टन के मैसाचुसेट्स इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से अभी वापस आया जहां मैं मानद स्कॉलर के रूप में वर्चुअल रियलिटी और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर शोध कर रहा हूं। यह उत्साहित करने वाली दुनिया है।"

फिल्मकार अभिषेक कपूर ने शेखर को ट्वीट करते हुए कहा कि वह इस बारे में और जानना पसंद करेंगे।

शेखर को 1994 की फिल्म 'बैंडिट क्वीन' से स्तर पर प्रसिद्धी मिली थी। अंतर्राष्ट्रीय सिनेमा में क्वीन एलिजाबेथ पर बनीं 'एलिजाबेथ' व 'एलिजाबेथ : द गोल्डन एज बायोपिक्स' ने बाफ्टा का सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार और दो अकादमी पुरस्कार जीते थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: नए तरह से कहानी कहने के तरीकों पर रिसर्च कर रहे हैं शेखर कपूर shekhar kapoor is researching new ways of story telling
Write a comment