1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. राजकुमार हिरानी पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर बोले '3 इडियट्स' के एक्टर शरमन जोशी

राजकुमार हिरानी पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर बोले '3 इडियट्स' के एक्टर शरमन जोशी

अभिनेता शरमन जोशी ने निर्देशक राजकुमार हिरानी को एक ईमानदार शख्स बताया है। 'थ्री इडियट्स' के अभिनेता ने कहा मैं राजू हिरानी के साथ खड़ा हूं।

Written by: India TV Lifestyle Desk [Updated:15 Jan 2019, 9:52 AM IST]
राजकुमार हिरानी-शरमन...- India TV
राजकुमार हिरानी-शरमन जोशी

मुंबई: अभिनेता शरमन जोशी ने निर्देशक राजकुमार हिरानी को एक ईमानदरा और निष्ठावान शख्स बताया। हिरानी पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है। इन आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए शरमन कहते हैं कि वह हिरानी के साथ खड़े हैं और वह अत्यधिक निष्ठावान, चरित्रवान और सम्मानित शख्स हैं।

शरमन ने ट्वीट कर कहा, "राजू सर अत्यधिक निष्ठावान, चरित्रवान और सम्मानित शख्स हैं, जितने भी गुणों की कल्पना की जा सकती है, वे सभी उनमें हैं। मैं उनसे बहुत प्रेरित हूं और उनसे बहुत कुछ सीखा है। मैं बस यही कहना चाहता हूं कि सर, यह वक्त भी बीत जाएगा।"

रविवार को हफपोस्ट इंडिया के लेख के अनुसार, महिला ने दावा किया कि हिरानी ने मार्च और सितंबर 2018 के बीच इन छह महीने की अवधि के दौरान एक से अधिक बार उनका यौन उत्पीड़न किया। ​हिरानी ने इन सभी आरोपों का खंडन किया है।

इसे भी पढ़ें-

ईशान को लेकर प्रोटेक्टिव हुए शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर पर फूटा गुस्सा

'गली बॉय' का एंथम सॉन्ग 'अपना टाइम आएगा' हुआ रिलीज, रणवीर सिंह ने गाया रैप

'टोटल धमाल' से सामने आया अजय देवगन का लुक, साथ नजर आएं हॉलीवुड के सुपरस्टार क्रिस्टल

इमरान हाशमी के बेटे अयान 5 साल बाद कैंसर से हुए मुक्त, एक्टर ने जाहिर की खुशी

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: राजकुमार हिरानी पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर बोले '3 इडियट्स' के एक्टर शरमन जोशी sharman joshi tweeted on raju hirani
Write a comment
ipl-2019