1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहरुख खान ने लॉन्च किए डाक विभाग के नए एनवलप

शाहरुख खान ने लॉन्च किए डाक विभाग के नए एनवलप

शाहरुख खान ने कहा कि अब डिजिटल युग है पर मैं चाहूंगा कि डिजिटलाइजेशन के साथ पोस्टल विभाग मिल कर कुछ ऐसा करें कि वो पहले की तरह ख़त लिखने का चार्म बना रहे। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 23, 2019 18:39 IST
शाहरुख  खान- India TV
शाहरुख  खान

मुंबई: आज मुंबई में अभिनेता शाहरुख खान ने पोस्टल विभाग के नए Envelope का लांच किए। मुंबई के बांद्रा उपनगर लोकल ट्रेन स्टेशन के परिसर में आयोजित इस कार्यक्रम में शाहरुख खान चीफ गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे। उनके साथ ही बांद्रा constituency के MLA आशीष शेलार,वेस्टर्न रेलवे और Postal विभाग के Officials भी इस अवसर पर मौजूद थे। बांद्रा उपनगर का यह रेलवे स्टेशन हेरिटेज बिल्डिंग है और इसी स्टेशन की फ़ोटो के साथ पोस्टल एनवलप लॉन्च किया गया।

यह अपनी तरह पहली बार हुआ है की किसी रेलवे स्टेशन को Postal envelope पर जगह दी गयी है। बांद्रा का यह स्टेशन 132 साल से सेवा में है। शाहरुख खान ने इस अवसर पर बात करते हुए कहा- मैं पहली बार इस स्टेशन पर आया हूँ,  फिल्म्स में कई बार रेलवे स्टेशन पर शूटिंग की है, उम्मीद है यहां भी फिल्म की शूटिंग कभी करने आऊंगा।

शाहरुख खान ने कहा कि हालांकि अब डिजिटल युग है पर मैं चाहूंगा कि डिजिटलाइजेशन के साथ पोस्टल विभाग मिल कर कुछ ऐसा करें कि वो पहले की तरह ख़त लिखने का चार्म बना रहे। देखिए तस्वीरें-

शाहरुख  खान

शाहरुख  खान

शाहरुख  खान

शाहरुख  खान

शाहरुख  खान

शाहरुख  खान

शाहरुख  खान

शाहरुख  खान

शाहरुख  खान

शाहरुख  खान

Also Read:

विंग कमांडर अभिनंदन पर बनेगी फिल्म, बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय करेंगे प्रोड्यूस

'रामायण 3D' में राम-सीता बनेंगे ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण!

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment