1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहिद कपूर का बड़ा बयान, 'पद्मावत' में रणवीर सिंह की जगह अगर मैं होता खिलजी...

शाहिद कपूर का बड़ा बयान, 'पद्मावत' में रणवीर सिंह की जगह अगर मैं होता खिलजी...

'पद्मावत' इन दिनों दर्शको के बीच खूब धमाल मचा रही है। फिल्म में निभाए गए सभी किरदारों को भी उनके शानदार अभिनय के लिए काफी सराहा जा रहा है। बता दें कि फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह मुख्य भूमिकाओं में दिखाई दिए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 02, 2018 19:27 IST
Khilji- India TV
Khilji

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक फिल्म 'पद्मावत' इन दिनों दर्शको के बीच खूब धमाल मचा रही है। फिल्म में निभाए गए सभी किरदारों को भी उनके शानदार अभिनय के लिए काफी सराहा जा रहा है। बता दें कि फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह मुख्य भूमिकाओं में दिखाई दिए हैं। इस फिल्म में रणवीर पहली बार खलनायक के किरदार में नजर आ रहे हैं, जिसे बेहद शानदार ढंग से पर्दे पर उतारा है। इसके लिए उन्हें काफी तारीफें भी मिल रही हैं। वहीं दूसरी ओर शाहिद ने भी महारावल रतन सिंह की भूमिका में दर्शकों का दिल जीत लिया है। उनका कहना है कि इस फिल्म में यदि दिल्ली के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका उन्हें मिली होती तो वह इसे रणवीर सिंह से अलग तरह से निभाते।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह खिलजी की भूमिका निभाना चाहेंगे? शाहिद ने कहा, "बिल्कुल। कौन-सा अभिनेता संजय लीला भंसाली की फिल्म में खिलजी जैसी भूमिका निभाना नहीं चाहेगा? आपको पता है, एक बार 'कॉफी विद करण' में रणवीर ने कहा था कि वह 'कमीने' में मेरा किरदार मुझसे बेहतर निभाते। मैं खिलजी को अलग तरह से निभाता।" यह पूछने पर कि खिलजी की भूमिका उनके दृष्टिकोण से किस तरह अलग होगी? शाहिद ने कहा, "पहली बात यह कि मैं इसके विस्तार में जाना नहीं चाहता। हमेशा याद रखना, संजय लीला भंसाली अपनी सभी फिल्मों के नायक हैं और हम कलाकार दूसरे स्थान पर आते हैं।"

उन्होंने कहा, "इसलिए चाहे खिलजी का लाउड और भव्य किरदार हो या रतन सिंह के किरदार की बारीकी, सबकुछ संजय सर की देन है। इसलिए यह उनका दृष्टिकोण उनका है। मैंने तो बस उसे अलग तरह से प्रस्तुत करने के बारे में कहा है, और वह भी इसलिए कि हम दो अलग कलाकार हैं और अभिनय की स्टाइल अलग-अलग है।" गौरतलब है कि 'पद्मावत' 25 जनवरी को रिलीज हुई और करणी सेना के विरोध के कारण कुछ राज्यों में फिल्म रिलीज नही हुई। फिर भी फिल्म 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment