1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहिद-मीरा के बेटे की पहली तस्वीर आईं सामने, बहन मीशा के साथ इस अंदाज में नजर आएं ज़ैन

शाहिद-मीरा के बेटे की पहली तस्वीर आईं सामने, बहन मीशा के साथ इस अंदाज में नजर आएं ज़ैन

हाल में ही एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। जिसमें मीशा अपने छोटे भाई ज़ैन को देख रही है। यह क्यूट सी तस्वीर आपको जरुर पसंद आएंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 31, 2018 19:01 IST
Mira Rajput- India TV
Image Source : YOGEN SHAH Mira Rajput

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के बेटे ज़ैन कपूर(Jain Kapoor)पूरे 1 माह के हो चुके है। लेकिन अब तक मीरा राजपूत से उन्हें मीडिया से दूर रखा हुआ है। आपके बता दें कि मीरा और शाहिद ने अपनी बेटी मीशा के दीदार भी कई महीनों बाद कराएं थे। ऐसे में हर कोई ज़ैन को देखने की लालसा रखें हुए है। हाल में ही एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। जिसमें मीशा अपने छोटे भाई ज़ैन को देख रही है। यह क्यूट सी तस्वीर आपको जरुर पसंद आएंगी।

मीरा राजपूत ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट में दोनों बच्चों की तस्वीरें स्टेट्स में शेयर की। जिसमें ज़ैन झूले में लेटे हुए हैं. हालांकि, उनका चेहरा नहीं दिख रही है। जै़न के ठीक पीछे उनकी बड़ी बहन मीशा है, जो अपने ही अंदाज में मुस्कुरा रही हैं। मीरा ने पोस्ट में बताया कि जै़न अपनी बड़ी बहन के झूले पर सोए हुए हैं। हालांकि, इसकी बेडिंग को बदल दिया गया है।

jain with her sister misha

jain with her sister misha

आपको बता दें कि शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से जुलाई 2016 में शादी की थी। अगस्त 2017 को जोड़ी की बेटी मीशा का जन्म हुआ। इस साल अप्रैल में शाहिद-मीरा ने दूसरे बच्चे के होने की जानकारी दी थी और 5 सितंबर को मीरा ने बेटे जै़न को जन्म दिया।

सोनाली बेंद्रे से मिलने पहुंची नम्रता शिरोडकर, कहा- वो बहादुर लड़की है, जल्द नॉर्मल लाइफ में लौटेगी

अभिनेता अनुपम खेर ने FTII के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, दिया यह कारण

प्रियंका निक की शादी में खास मेहमान होंगे सलमान खान? सामने आई मेहमानों की लिस्ट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment