1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मीरा राजपूत अस्पताल में सेलिब्रेट कर रही हैं अपना बर्थडे, शाहिद कपूर ने ऑर्डर किया ये प्यारा केक

मीरा राजपूत अस्पताल में सेलिब्रेट कर रही हैं अपना बर्थडे, शाहिद कपूर ने ऑर्डर किया ये प्यारा केक

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर का 7 सितंबर को जन्मदिन है। दो दिन पहले ही उन्होंने बेटे को जन्म दिया है और अभी वह हिंदुजा अस्पताल में हैं, लेकिन शाहिद ने अपनी पत्नी का बर्थडे सेलिब्रेट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। शाहिद ने मीरा के लिए बहुत ही प्यारा केक ऑर्डर किया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 07, 2018 17:06 IST
Shahid Kapoor ordered cake for Mira Rajput birthday- India TV
Image Source : INSTAGRAM Shahid Kapoor ordered cake for Mira Rajput birthday

नई दिल्ली: शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर का 7 सितंबर को जन्मदिन है। दो दिन पहले ही उन्होंने बेटे को जन्म दिया है और अभी वह हिंदुजा अस्पताल में हैं, लेकिन शाहिद ने अपनी पत्नी का बर्थडे सेलिब्रेट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। शाहिद ने मीरा के लिए बहुत ही प्यारा केक ऑर्डर किया।

Daffodils Creations ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर केक की तस्वीर शेयर की है, जिस पर लिखा है- “Just Hatched, Happy Birthday Mother Hen”.

शुक्रवार को शाहिद ने अपने बेटे का नाम भी अनाउंस कर दिया। शाहिद और मीरा ने अपने बेटे का नाम ज़ैन कपूर रखा है। शाहिद ने ट्वीट किया- ''ज़ैन कपूर यहां हैं और हम पूरे हो गए हैं। आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया। हम बहुत खुश हैं। सबको प्यार।''

शाहिद और मीरा के परिवारवाले उनसे मिलने के लिए अस्पताल जा रहे हैं। गुरुवार को उनकी बेटी मीशा भी अस्पताल पहुंची थीं। उसके अलावा शाहिद की मम्मी नीलिमा अज़ीम, भाई ईशान खट्टर, मीरा की मम्मी बेला राजपूत भी अस्पताल के बाहर नजर आए थे।

शाहिद-मीरा की पहली बेटी मीशा का जन्म अगस्त, 2016 में हुआ था। वह दो साल की हो गई हैं। शाहिद और मीरा ने जुलाई 2015 में गुरुग्राम में शादी की थी।

शाहिद-मीरा ने 20 अप्रैल को अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह अनाउंस किया था कि उनकी बेटी मीशा बड़ी बहन बनने वाली है। उसके बाद कई जगहों पर मीरा को बेबी बंप के साथ देखा गया।

View this post on Instagram

💝🎈

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

View this post on Instagram

👻

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' 21 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर हैं। इसे श्रीनारायण सिंह ने डायरेक्ट किया है।

Also Read:

रानी मुखर्जी चाहती हैं सलमान खान भी बने बेटी के पिता

Happy B’day: राधिका आप्टे ने इन 5 बेहतरीन किरदारों से जीत लिया सबका दिल

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment