1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कबीर सिंह जैसा कभी नहीं बनना चाहते हैं शाहिद कपूर

कबीर सिंह जैसा कभी नहीं बनना चाहते हैं शाहिद कपूर

शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' 21 जून को रिलीज होने जा रही है। इन दिनों शाहिद फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 08, 2019 6:59 IST
Shahid kapoor- India TV
Image Source : INSTAGRAM Shahid kapoor

शाहिद कपूर(Shahid kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कबीर सिंह(Kabir Singh) के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी(Kiara Advani) नजर आने वाली हैं। फिल्म को रिलीज होने में अब ज्यादा समय नहीं है। फिल्म 21 जून को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में शाहिद का अग्रेसिव अवतार दिखाई देने वाला है। जिसको लेकर कई सवाल शाहिद से पूछे जा रहे हैं।

शाहिद ने कबीर सिंह में अपने  किरदार के बारे में बात करते हुए कहा- इस किरदार को सच मानने में क्या गलत है। उन्होंने कहा हर व्यक्ति के जीवन में कई शेड्स या फेस होते हैं जो व्यक्ति को पूरा करती हैं। उन्होंने कहा- व्यक्ति के ग्रे शेड्स के बारे में दिखाना भी जरुरी होता है।

किरदार को जज करने या उसमें खामी निकालने पर शाहिद ने कहा- लोग इस किरदार को पसंद करते हैं या गुस्सा करते हैं  यह बात तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। मगर उससे पहले मैं आशा करता हूं कि सभी पहले ये फिल्म देखें।

शाहिद ने कहा- कबीर सिंह सभी की जिंदगी का एक फेस है और जब हम सोचते हैं कि हम अलग हो गए हैं तो कमजोर हो जाते हैं। कई लोग उस व्यक्ति के लिए सहानुभूति भी दिखाते हैं। उन्होंने कहा- यह एक आदमी की एक कैथेरिक यात्रा है, और एक सतर्क कहानी है। इसने मुझे महसूस कराया कि मैं कभी भी यह व्यक्ति नहीं बनना चाहता। 

फिल्म का ट्रेलर:

Also Read:

ऋतिक रोशन ने शेयर की सुपर 30 टीम की फोटो, खुद को भी कहा स्टूडेंट

अलग होने के बावजूद डिंपल कपाड़िया ने क्यों नहीं लिया कभी राजेश खन्ना से तलाक? पढ़िए 10 अनसुने किस्से

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment