1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहिद के पेट में कैंसर होने की खबर का परिवार ने किया खंडन, दिया ये बयान

शाहिद के पेट में कैंसर होने की खबर का परिवार ने किया खंडन, दिया ये बयान

शाहिद कपूर के पेट में कैंसर होने की अफवाह फैल रही थी। जिस पर परिवार वालों ने रिएक्शन दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 09, 2018 0:02 IST
shahid kapoor- India TV
Image Source : INSTAGRAM/SHAHID KAPOOR shahid kapoor

शाहिद कपूर को लेकर इस समय मीडिया में कई खबरें आ रही हैं। उनकी तबियत को लेकर कुछ खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। एक वेबसाइट ने उन्हें कैंसर होने की बात कही है। वेबसाइट के मुताबिक शाहिद को पहली स्टेज का कैंसर है। शाहिद को कैंसर है इस बात को सुनकर उनके परिवार वाले हैरान हो गए।

दरअसल एक ब्लाइंड आर्टिकल था जिसमें शाहिद कपूर का नाम भी नहीं लिखा पर उसमें दिए संकेत से वेबसाइट ने उसे शाहिद कपूर से जोड़ दिया और खबर आई की शाहिद कपूर कैंसर से जूझ रहे हैं।

जब शाहिद कपूर के कैंसर से ग्रसित होने की खबर आई तो मीडिया ने शाहिद के परिवार से इस बारे में पूछने की कोशिश की। तब शाहिद के परिवार से जवाब आया कि लोग कुछ भी कैसे लिख सकते हैं?  इस तरह की अफवाह फैलाने से किसी को जायज कैसे मान सकते हैं।

इसके बाद शाहिद के मैनेजर को कॉल किया गया तो उन्होंने भी इस बात को झूठ ठहराया कि यह एक अफवाह है शाहिद को कोई बीमारी नहीं है।

शाहिद कपूर इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग कर रहे हैँ। यह फिल्म अगले साल 21 जून को रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहिद एक शराबी डॉक्टर की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली हैं। यह फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक है।

शाहिद की अभी श्रृद्धा कपूर के साथ फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: शाहिद के पेट में कैंसर होने की खबर का परिवार ने किया खंडन, दिया ये बयान- shahid kapoor family reacts on shahif kapoor suffering from cancer news
Write a comment
ipl-2019