1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ‘पद्मावत’ के लिए मिला दादा साहेब फाल्के अवार्ड शाहिद कपूर ने कर दिया इनके नाम

‘पद्मावत’ के लिए मिला दादा साहेब फाल्के अवार्ड शाहिद कपूर ने कर दिया इनके नाम

शाहिद कपूर को हाल ही में उनकी फिल्म 'पद्मावत' में शानदार प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से नवाजा गया है। बीते शनिवार मिले पुरस्कार पर शाहिद ने कहा, "यह इस साल ‘पद्मावत’ के लिए मेरा पहला पुरस्कार है, इसलिए मैं वास्तव में बहुत खुश हूं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 23, 2018 11:16 IST
Shahid Kapoor- India TV
Shahid Kapoor  

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर को हाल ही में उनकी फिल्म 'पद्मावत' में शानदार प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से नवाजा गया है। इसे लेकर शाहिद का कहना है कि उन्होंने अपना पुरस्कार पत्नी मीरा राजपूत को समर्पित किया है। बीते शनिवार मिले पुरस्कार पर शाहिद ने कहा, "यह इस साल ‘पद्मावत’ के लिए मेरा पहला पुरस्कार है, इसलिए मैं वास्तव में बहुत खुश हूं और मैं इस पुरस्कार को अपनी पत्नी मीरा को समर्पित करना चाहता हूं क्योंकि उसने इस अवधि के दौरान एक साल तक मुझे सहन किया, उसके बिना मैं इस फिल्म को करने में सक्षम नहीं था। इसलिए मैं उसका बहुत आभारी हूं।"

शाहिद और मीरा की एक बेटी है और हाल ही में दंपति ने बताया है कि वे एक और बच्चे के माता-पिता बनने जा रहे हैं। दूसरी बार पिता बनने के बारे में पूछे जाने पर शाहिद ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं और हम इसे हर किसी के साथ साझा करना चाहते है। मीरा इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के जरिए यह खबर साझा करना चाहती थी और मुझे वह तस्वीर वास्तव में बहुत प्यारी लगी थी। यह एक सहज निर्णय था और यह हो गया। यह हमारे परिवार के लिए बढ़िया सप्ताहांत था।"

शाहिद ने अपने भाई ईशान खट्टर को फिल्मकार माजिद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' को लेकर मिल रही प्रशंसा पर खुशी जताई। उन्होंने कहा, "ईशान ने शानदार प्रदर्शन किया है। उसे बहुत प्यार मिल रहा है। वह तालियों और प्रशंसा के योग्य है। वह एक बहुत प्रतिभाशाली लड़का है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment