1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह ट्रेलर 13 मई को होगा रिलीज

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह ट्रेलर 13 मई को होगा रिलीज

Read In English

शाहिद कपूर ने फिल्म 'कबीर सिंह' के ट्रेलर रिलीज की डेट अनाउंस की है। फिल्म का ट्रेलर 13 मई को रिलीज होने वाला है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 08, 2019 14:54 IST
Kabir singh Release date- India TV
Image Source : INSTAGRAM/SHAHID KAPOOR Kabir singh Release date

शाहिद कपूर(Shahid kapoor) की फिल्म कबीर सिंह(Kabir Singh) 21 जून को रिलीज होने जा रही है। यह विजय देवरकोंडा की फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक है। फिल्म में शाहिद कपूर के अपोजित कियारा आडवाणी(Kiara Advani) नजर आने वाली हैं। फिल्म को संदीप रेड्डी वंगा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के कई पोस्टर भी जारी किए जा चुके हैं। अब फिल्म के ट्रेलर का सभी को इंतजार है। शाहिद कपूर ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज की डेट अनाउंस की है। कबीर सिंह का ट्रेलर 13 मई को रिलीज होने वाला है।

शाहिद कपूर ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी भी नजर आ रही हैं। पोस्टर शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने लिखा- ट्रेलर 13 मई को रिलीज होगा।

आपको बता दें कबीर सिंह का टीज़र रिलीज हो चुका है। टीज़र लोगों को बहुत पसंद आया है। जिसके बाद से सभी को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है।

शाहिद कपूर ने कबीर सिंह के किरदार के बारे में एक इंटरव्यू में बताया था -कबीर सिंह का किरदार निभाना उनके लिए काफी मुश्किल था। वह धूम्रपान को बढ़ावा नहीं दे रहे हैं मगर रोल के लिए अपने गुस्से को बढ़ाने के लिए इसकी जरुरत थी। यह आसान नहीं था। एक समय ऐसा आया था की मैं दिन में 20 सिगरेट पीता था। जिसके बाद बच्चों के पास घर लौटने के लिए मुझे कम से कम 2 घंटे नहाना पड़ता था ताकि स्मैल ना आए। 

फिल्म का टीज़र:

Also Read:

सलमान खान की फिल्म 'भारत' का 'शादी वाला गाना' Aithey Aa कल होगा रिलीज, शेयर की फोटो

ऋतिक रोशन से हर हाल में टकराएगी कंगना की फिल्म, नहीं आगे खिसकेगी 'सुपर 30' की रिलीज डेट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment