1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Kabir Singh BO Collection: सलमान खान और अक्षय कुमार को पीछे छोड़ शाहिद कपूर ने बनाया ये रिकॉर्ड

Kabir Singh BO Collection: सलमान खान और अक्षय कुमार को पीछे छोड़ शाहिद कपूर ने बनाया ये रिकॉर्ड

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' 21 जून को रिलीज हुई थी, लेकिन इसका क्रेज अभी भी बरकरार है। इस मूवी को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 11, 2019 13:21 IST
Shahid Kapoor and Kiara Advani- India TV
Shahid Kapoor and Kiara Advani

नई दिल्ली: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) भले ही 21 जून को रिलीज हुई थी, लेकिन इसकी जबरदस्त कमाई अभी तक जारी है। वर्ल्डकप 2019 के मैच होने के बावजूद फैंस थियेटर का रुख कर रहे हैं और इसी का नतीजा है कि फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। कमाई के मामले में शाहिद कपूर ने सलमान खान और अक्षय कुमार को भी पीछे छोड़ दिया है।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट करके इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पांच फिल्मों के नाम बताए हैं, जिनमें 'कबीर सिंह' पहले नंबर पर है और इसकी कमाई अभी भी जारी है। वहीं, दूसरे नंबर पर 11 जनवरी को रिलीज हुई विक्की कौशल की फिल्म 'उरी' है। 

शाहिद कपूर ने सलमान खान (Salman Khan) को भी पीछे छोड़ दिया है। सलमान की 'भारत' तीसरे नंबर पर है, जबकि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' चौथे पायदान पर है। वहीं, कमाई के मामले में पांचवे नंबर पर 'टोटल धमाल' है, जिसमें अनिल कपूर, अक्षय कुमार, माधुरी दीक्षित, अजय देवगन और रितेश देशमुख जैसे कलाकारों ने शानदार एक्टिंग की।    

#KabirSingh की अब तक की कमाई की बात करें तो फिल्म 250 करोड़ के क्लब में शामिल होने से सिर्फ कुछ कदम ही दूर है। फिल्म ने शुक्रवार को 5.40 करोड़, शनिवार को 7.51 करोड़, रविवार को 9.61 करोड़, सोमवार को 4.25 करोड़, मंगलवार को 3.20 करोड़ और बुधवार को 3.11 करोड़ का कलेक्शन किया। 'कबीर सिंह' ने कुल 246.82 करोड़ की कमाई की है।

गौरतलब है कि 'कबीर सिंह' साउथ की फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है। दोनों ही फिल्मों को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को लेकर विवाद भी हुआ, लेकिन इसकी कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा। 

Also Read:

कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, हाथ में बंदूक लिए आईं नजर

कंगना रनौत पर पहली बार ऋतिक रोशन ने तोड़ी चुप्पी, कहा...

कंगना रनौत ने बहन रंगोली के ट्वीट्स पर दी सफाई, कहा- वह किसी के दरवाजे की घंटी नहीं बजाती

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment