1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. IIFA 2016: फरहान, शाहिद ने ली सेंसर बोर्ड और अवॉर्ड वापसी पर चुटकी

IIFA 2016: फरहान, शाहिद ने ली सेंसर बोर्ड और अवॉर्ड वापसी पर मजेदार चुटकी

मैड्रिड: आईएफा समारोह की मेजबानी करते हुए अभिनेता फरहान अख्तर और शाहिद कपूर ने जमकर मसखरी की। उन्होंने सेंसर बोर्ड और उसके अध्यक्ष पहलाज निहलानी से लेकर पिछले साल हुए राष्ट्रीय पुरस्कार वापसी विवाद तक

India TV Entertainment Desk [Updated:26 Jun 2016, 8:22 PM IST]
shahid and farhan- India TV
shahid and farhan

मैड्रिड: आईएफा समारोह की मेजबानी करते हुए अभिनेता फरहान अख्तर और शाहिद कपूर ने जमकर मसखरी की। उन्होंने सेंसर बोर्ड और उसके अध्यक्ष पहलाज निहलानी से लेकर पिछले साल हुए राष्ट्रीय पुरस्कार वापसी विवाद तक सब पर चुटकी ली।

यहां 17वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (IIFA) पुरस्कार समारोह के दौरान शाहिद ने कहा, पिछले साल कई विवाद हुए। पुरस्कार वापसी उसमें शामिल था। इसलिए इस बार हमने फैसला किया कि हम आईफा में पुरस्कार वापसी के लिए पुरस्कार देंगे। इसके लिए नामांकन इस तरह है- भाग मिल्खा भाग के लिए फरहान, बैंगिस्तान के लिए रितेश देशमुख, थ्री इडियट्स के लिए बोमन ईरानी। इसपर फरहान ने कहा, हैदर के लिए शाहिद कपूर।

Also read:

गौरतलब है कि इनमें से किसी को भी इन फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार नहीं मिला था। सेंसर बोर्ड और अपनी फिल्म उड़ता पंजाब के बीच हाल में हुए विवाद को लेकर शाहिद कपूर ने सेंसर बोर्ड का भी मजाक उड़ाया। जब फरहान ने कहा, अब सेंसर बोर्ड की बात करते हैं तो शाहिद ने उसमें सुधार करते हुए कहा, यह एक प्रमाणन बोर्ड है जिसका काम छांटना है, नाकि काटना।

आगे की स्लाइड में पढ़िए आखिर शाहिद ने क्यों कहा, पिछले साल का सबसे बड़ा विवाद मेरी शादी थी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: IIFA 2016: फरहान, शाहिद ने ली सेंसर बोर्ड और अवॉर्ड वापसी पर चुटकी
Write a comment