1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आलिया के साथ खड़ी उनकी बहन को सांवली स्किन के कारण फोटोशूट से किया था बाहर, अब सुनाई आपबीती

आलिया के साथ खड़ी उनकी बहन को सांवली स्किन के कारण फोटोशूट से किया था बाहर, अब सुनाई आपबीती

शाहीन भट्ट की हाल ही में एक किताब रिलीज हुई है। जिसमें उन्होंने अपने मानसिक और शारीरिक विचारों के साथ बचपन की कुछ घटनाएं बताई हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 01, 2019 16:51 IST
Alia, mahesh and shaheen bhatt- India TV
Image Source : INSTAGRAM/SHAHEEN BHATT Alia, mahesh and shaheen bhatt

बॉलीवु़ड एक्ट्रेस आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की बहन शाहीन भट्ट(Shaheen bhatt) लंबे समय तक डिप्रेशन से ग्रसित रह चुकी हैं। शाहीन ने अपनी हाल ही में रिलीज हुई किताब Never Been (Un)Happier में अपने जीवन के एक फेस के बारे में बताया है है। साथ ही टीएजर के दौरान डिप्रेशन, मौत के ख्याल आना जैसी कई चीजों के बारें में बताया है।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शाहीन ने अपने मानसिक और शारीरिक विचारों के बारे में बताया। दिल तोड़ने वाली एक घटना को याद करते हुए शाहीन ने बताया, कैसे फोटोग्राफर ने उन्हें आलिया और पूजा भट्ट के साथ फोटोशूट से साइड कर दिया था। उन्होंने यह वाक्य अपनी किताब में लिखा है।

बचपन में आलिया और पूजा क्यूट और सुंदर लगती थीं। उस समय शाहीन का रंग सांवला और उनका वजन ज्यादा हुआ करता था। जिसकी वजह से फोटोग्राफर ने शाहीन को कहा था- तुम फ्रेम से हट जाओ। शाहीन ने बताया आज भी उन फोटोज को देखकर वह इमोशनल हो जाती है।

उन्होंने कहा- मैं उस समय अपने आप को समझने की कोशिश कर रही थी कि मैं कौन हूं। बचपन में इस तरह की घटना आपके दिमाग में रह जाती है।

शाहीन आलिया के साथ बहुत ही क्लोज बॉन्ड शेयर करती हैं। जब उनकी किताब रिलीज होने वाली थी। उससे पहले आलिया ने एक इमोशनल वीडियो शेयर की थी। जिसमें उन्होंने अपनी बहन की जर्नी को बताया था।

View this post on Instagram

Dear Shaheen.. 💫

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

Also Read:

KBC 11: आज रात 9 बजे से शुरू हो रहे हैं कौन बनेगा करोड़पति के Registration, हिस्सा लेने के लिए बस करें ये Step फॉलो

सलमान खान की फिल्म 'भारत' का गाना 'चाशनी' हुआ रिलीज, देखिए कैट-सलमान का रोमांस

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban